पीएम मोदी कल यूपी और उत्‍तराखंड के बीजेपी सांसदों से करेंगे मुलाकात

संसद सत्र के दौरान पीएम मोदी हर दिन पार्टी सांसदों से मिल रहे हैं. वे कल दक्षिण भारतीय राज्यों के और आज मध्य प्रदेश के सांसदों से मिले.

पीएम मोदी कल यूपी और उत्‍तराखंड के बीजेपी सांसदों से करेंगे मुलाकात

पीएम मोदी कल यूपी और उत्‍तराखंड के बीजेपी सांसदों से मिलेंगे (फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली :

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi)शुक्रवार सुबह  उत्तर प्रदेश और उत्‍तराखंड से पार्टी के लोकसभा और राज्यसभा सांसदों से मिलेंगे. कल सुबह के नाश्ते पर होने वाली इस मुलाकात में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा भी मौजूद रहेंगे. मुलाकात में संसदीय मंत्री प्रह्लाद जोशी, अर्जुन मेघवाल और पी मुरलीधरन भी रहेंगे. गौरतलब है कि संसद सत्र के दौरान पीएम मोदी हर दिन पार्टी सांसदों से मिल रहे हैं. वे कल दक्षिण भारतीय राज्यों के और आज मध्य प्रदेश के सांसदों से मिले. आज की बैठक में सांसदों के स्वास्थ्य और उनके संसदीय क्षेत्रों के बारे में पीएम मोदी ने सवाल पूछे थे.

गौरतलब है कि यूपी और उत्‍तराखंड में अगले वर्ष विधानसभा चुनाव होने हैं, इस लिहाज से भी पीएम की कल दोनों राज्‍यों के सांसदों के साथ बैठक को अहम माना जा रहा है. दोनों ही राज्‍यों में इस समय बीजेपी सत्‍तारूढ़ है. आगामी विधानसभा चुनाव में यूपी में बीजेपी के समक्ष अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी चुनौती पेश कर रही है जबकि उत्‍तराखंड में कांग्रेस सत्‍ता में वापसी के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com