यह ख़बर 08 अगस्त, 2014 को प्रकाशित हुई थी

पीएम मोदी ने दक्षिण भारत के बीजेपी सांसदों के साथ बैठक में कहा, महंगाई के मामले में हालत सुधरी

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महंगाई के मामले में हालात के बेहतर होने की तरफ इशारा किया है। पीएम ने कहा कि हालात उतने खराब नहीं हैं, जितने तीन महीने पहले थे। दक्षिणी राज्यों के बीजेपी सांसदों के साथ बैठक में प्रधानमंत्री ने कहा कि महंगाई कोई ऐसा मुद्दा नहीं है, जो एक दिन में सुलझाया जा सके। सरकार ने बहुत से कदम उठाए हैं। नरेंद्र मोदी आज शाम को उत्तर प्रदेश के बीजेपी सासंदों से मिलने वाले हैं।

गुरुवार को पीएम ने आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, तमिलनाडु तथा अंडमान-निकोबार के बीजेपी सांसदों से भेंट की थी। करीब एक घंटे की इस मुलाकात के दौरान मोदी ने इन सांसदों से उनकी पृष्ठभूमि और उनके पसंदीदा विषयों के बारे में पूछा।

उन्होंने सांसदों से सरकार के दो महीने के कामकाज पर फीडबैक देने को भी कहा। पीएम ने सांसदों से कहा कि वे स्वतंत्र रूप से अपनी राय रखें और अगर कोई नकारात्मक टिप्पणी है, तो उसे भी बिना संकोच जाहिर करें। बताया जाता है कि कुछ सांसदों ने बढ़ती महंगाई को लेकर चिंता जताई और कहा कि लोग इस बारे में शिकायत कर रहे हैं।

पीएम ने सांसदों से कहा कि वे लोगों को समझाएं कि जमीनी स्तर पर हालात बेहतर हुए हैं और स्थिति तीन महीने पहले जितनी बुरी नहीं है। सरकार ने कई कदम उठाए हैं और कीमतें स्थिर हुई हैं। कर्नाटक के सांसदों ने पीएम से कहा कि राज्य में कोई राज्यपाल नहीं है, जिस पर प्रधानमंत्री ने कहा कि इस मामले को देखा जा रहा है और इसका जल्द समाधान हो जाएगा।

पीएम ने सांसदों से कहा कि सरकार ने डब्ल्यूटीओ और आर्थिक मोर्चे पर काफी अच्छा काम किया है और इसे लोगों को बताया जाना चाहिए। विपक्ष के नकारात्मक प्रचारों का जवाब दिया जाना चाहिए।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com