पीएम मोदी ने चीन के प्रधानमंत्री के साथ ली सेल्फी

पीएम मोदी ने चीन के प्रधानमंत्री के साथ ली सेल्फी

बीजिंग:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने चीन के समकक्ष ली क्विंग के साथ सेल्फी ली। इन दोनों इस सेल्फी को शक्तिशाली सेल्फी कहा जा रहा है, क्योंकि दुनिया के दो बड़े देशों के प्रधानमंत्री एकसाथ एक फ्रेम में आए हैं।

मोदी ने टेम्पल ऑफ हैवेन की यात्रा के दौरान स्मार्टफोन निकाला और चीन के प्रधानमंत्री के साथ सेल्फी ली। इसमें दोनों नेता मुस्कराते हुए दिखाई दे रहे हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट किया, 'यह सेल्फी टाइम है।... प्रधानमंत्री ली का धन्यवाद।'

मोदी की सेल्फी को फेसबुक के संस्थापक मार्क जुकरबर्ग ने तत्काल लाइक किया। प्रधानमंत्री अपने विदेश दौरों में अक्सर सेल्फी लेते देखे जाते हैं।

विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता विकास स्वरूप ने कहा, 'जहां तक सेल्फी की बात है तो वहां हमेशा एक और की संभावना बनी रहती है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री ली के साथ।' मोदी ने टेम्पल ऑफ हेवेन में योग एवं ताइची कार्यक्रम के दौरान छात्रों और बच्चों के साथ कई सेल्फी ली। बाद में मोदी ने ट्वीट किया, 'चीन के युवकों के साथ संवाद करके मजा आया।'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि पीएम मोदी ने अपने ऑस्ट्रेलिया दौरे के समय वहां के प्रधानमंत्री और अपने 'मित्र' टोनी एबट के साथ भी सेल्फी ली थी।