विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Mar 12, 2022

PM मोदी का गुजरात दौरा, आज राष्ट्रीय रक्षा विवि की नई इमारत को देश को करेंगे समर्पित

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) शनिवार को  गुजरात में राष्ट्रीय रक्षा विश्वविद्यालय (आरआरयू) की इमारत का उद्घाटन करेंगे. उन्होनें अपने ट्विटर हैंडिल के जरिये इस बात की जानकारी दी.

Read Time: 2 mins
PM मोदी का गुजरात दौरा, आज राष्ट्रीय रक्षा विवि की नई इमारत को देश को करेंगे समर्पित
PM Modi आज राष्ट्रीय रक्षा विश्वविद्यालय के पहले दीक्षांत समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहेंगे.
नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) शनिवार को  गुजरात में राष्ट्रीय रक्षा विश्वविद्यालय (National Defense University) की इमारत का उद्घाटन करेंगे. उन्होनें अपने ट्विटर हैंडिल के जरिये इस बात की जानकारी दी. उन्होंने बताया सुबह 11 बजे, मैं राष्ट्रीय रक्षा विश्वविद्यालय में रहूंगा. उन्होंने कहा दीक्षांत समारोह में भाषण देने में मैं खुद को सम्मानित महसूस कर रहा हूं. विश्वविद्यालय में एक भवन भी राष्ट्र को समर्पित किया जाएगा. गौरतलब है, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) गुजरात (Gujarat) दो दिवसीय दौरे पर पर है. दौरे के दूसरे दिन शनिवार को वो दो अहम कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे.  

प्रधानमंत्री मोदी के जवाब ने स्कूली छात्र का दिल जीता, खुशी में कही ये बात

प्रधानमंत्री सुबह राष्ट्रीय रक्षा विश्वविद्यालय (आरआरयू) की नई इमारत को देश को समर्पित करेंगे. साथ ही वो राष्ट्रीय रक्षा विश्वविद्यालय के पहले दीक्षांत समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहेंगे. इस अवसर पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह समारोह को संबोधित करेंगे. विशेष अतिथि के रूप में राज्यपाल आचार्य देवव्रत और मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल उपस्थित रहेंगे.समारोह की अध्यक्षता कुलपति प्रो.डॉ. बिमल पटेल करेंगे.

पीएम मोदी ने पंजाब के चुनाव में जीत पर आम आदमी पार्टी को दी बधाई

प्रधानमंत्री मोदी चुनाव परिणाम आने के अगले ही दिन गुजरात के दो दिवसीय दौरे पर निकल गए. बता दें, प्रधानमंत्री मोदी आज सुबह 11 बजे गुजरात में राष्ट्रीय रक्षा विश्वविद्यालय (आरआरयू) की इमारत का उद्घाटन करेंगे और आरआरयू के पहले दीक्षांत समारोह में संबोधन देंगे. शाम 6.30 बजे प्रधानमंत्री खेल महाकुंभ का उद्घाटन करेंगे और इस अवसर पर संबोधन देंगे.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com