PM Modi ने सात वर्षों में वह कर दिखाया जो कांग्रेस 70 सालों में नहीं कर पाई: सर्वानंद सोनोवाल 

असम में होने वाले उपचुनाव से पहले तमुलपुर, गोसाईगांव और भवानीपुर निर्वाचन क्षेत्रों में केंद्रीय मंत्री ने जनसभाओं को संबोधित किया. मंत्री ने कहा कि असम सरकार ने बराक और ब्रह्मपुत्र घाटी में समान रूप से विकास किया है.

PM Modi ने सात वर्षों में वह कर दिखाया जो कांग्रेस 70 सालों में नहीं कर पाई: सर्वानंद सोनोवाल 

तमुलपुर/गोसाईगांव:

केंद्रीय मंत्री सर्वानंद सोनोवाल (Sarbananda Sonowal) ने कांग्रेस(congress) पर निशाना साधते हुए बुधवार को कहा कि स्वतंत्रता के बाद कांग्रेस के शासनकाल के दौरान पूर्वोत्तर क्षेत्र के साथ सौतेला व्यवहार किया गया. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र(PM MODI) ने सात वर्षों में वह कर दिखाया जो कांग्रेस 70 सालों में नहीं कर पाई. असम में होने वाले उपचुनाव से पहले तमुलपुर, गोसाईगांव और भवानीपुर निर्वाचन क्षेत्रों में केंद्रीय मंत्री ने जनसभाओं को संबोधित किया.

बता दें कि भाजपा की ओर से भवानीपुर में फणीदार तालुकदार को उम्मीदवार बनाया गया है और उसकी सहयोगी पार्टी यूनाइटेड पीपुल्स पार्टी लिबरल (यूपीपीएल) ने जिरोन बासुमतारी को गोसाईगांव से और जोलेन दैमारी को तमुलपुर सीट से प्रत्याशी घोषित किया है.  

अखिलेश की पहली पूर्वांचल रैली में नया नारा : यूपी से बीजेपी का 'खदेड़ा होबे'

सोनोवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के प्रयासों के चलते असम और पूर्वोत्तर के क्षेत्र आज प्रगति के उस पथ पर अग्रसर हैं, जैसा पहले कभी नहीं देखा गया. असम के पूर्व मुख्यमंत्री ने मतदाताओं से राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) को वोट देने का आग्रह किया, ताकि राज्य और राष्ट्र का तेजी से विकास हो सके.  उन्होंने कहा कि सात साल में प्रधानमंत्री मोदी ने भारत को विश्व के सबसे शक्तिशाली राष्ट्रों में से एक बना दिया है और प्रधानमंत्री को दुनिया में सबसे प्रभावशाली नेता बना दिया है.


मंत्री ने कहा कि असम सरकार ने बराक और ब्रह्मपुत्र घाटी में समान रूप से विकास किया है.  बोडोलैंड टेरिटोरियल रीजन (बीटीआर) में सभी समुदायों के लिए शांति और सुरक्षा अब वास्तविकता है. असम में थोरा, मरियानी, भवानीपुर, तमुलपुर और गोसाईगांव निर्वाचन क्षेत्रों में 30 अक्टूबर को उपचुनाव होंगे. मतगणना दो नवंबर को होगी.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बिहार में लालू यादव की वापसी से बढ़ी सियासी हलचल



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)