PM मोदी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को दी जन्मदिन की बधाई, दीर्घायु होने की कामना की

पीएम मोदी ने नीतीश कुमार को बधाई देते हुए लिखा, ‘मेरे मित्र और मेहनती मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जन्मदिन की बधाई.’ प्रधानमंत्री ने आगे कहा कि नीतीश के कुशल नेतृत्व में बिहार वर्षों के कुशासन से उबरने में कामयाब रहा.

PM मोदी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को दी जन्मदिन की बधाई, दीर्घायु होने की कामना की

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)

खास बातें

  • आज वह अपना 69वां जन्मदिन मना रहे हैं नीतीश कुमार
  • नीतीश कुमार आज JDU के कार्यकर्ताओं को भी संबोधित करेंगे.
  • पीएम मोदी ने नीतीश कुमार को बधाई देते हुए किया ट्वीट
नई दिल्ली:

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) का आज (रविवार) जन्मदिन है. आज वह अपना 69वां जन्मदिन मना रहे हैं. आज वह अपनी पार्टी जनता दल यूनाइटेड (JDU) के कार्यकर्ताओं को भी संबोधित करेंगे. इसके साथ ही मुख्यमंत्री के जन्मदिन पर बधाई देने का सिलसिला शुरू हो गया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने नीतीश कुमार को जन्मदिन की देते हुए ट्वीट किया. पीएम मोदी ने नीतीश कुमार को बधाई देते हुए लिखा, ‘मेरे मित्र और मेहनती मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जन्मदिन की बधाई.' प्रधानमंत्री ने आगे कहा कि नीतीश के कुशल नेतृत्व में बिहार वर्षों के कुशासन से उबरने में कामयाब रहा. उनका जन समर्थक शासन ने लोगों के जीवन को छुआ है. नीतीश के लंबे और स्वस्थ जीवन के लिए प्रार्थना करता हूं.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का आज जन्मदिन, तेजस्वी यादव ने CM को 'अभिभावक' बताते हुए दी बधाई

बता दें, JDU ने आज पार्टी सुप्रीमो नीतीश कुमार के जन्मदिन पर पटना के गांधी मैदान में एक विराट कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया है. माना जा रहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जिनके नेतृत्व में एनडीए इस वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव लड़ेगी, वह विधिवत रूप से अपने चुनावी अभियान का रविवार होने वाली इस सभा से शुरुआत करेंगे. नीतीश जिन्होंने पिछले एक हफ्ते के दौरान जहां एक ओर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के सामने विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग दोहराई, वहीं बिहार विधानसभा से दो महत्वपूर्ण प्रस्ताव, जिनमें जातीय जनगणना कराने के अलावा राज्य में एनपीआर 2010 के पुराने फॉर्मेट में कराने की मांग भी सर्वसम्मति से पारित कराई. देखना यह है कि आज के अपने इस आयोजन में नीतीश कुमार दिल्ली के दंगों के बारे में कुछ बोलते हैं या नहीं.

VIDEO: नीतीश कुमार का ऐलान, बिहार में नहीं लागू होगा NRC

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com