रायपुर: पिकअप वैन पलटी तो सड़क पर बिखरी मछलियां, आपदा में अवसर ढूंढ मछली चुराने लगे लोग

घटना के चश्मदीदों ने बताया कि वैन के पिछले हिस्से में पानी भरा था, जिसमें जिंदा मछलियां थीं. जब चौक पर ड्राइवर ने गाड़ी मोड़ी तो उसका नियंत्रण बिगड़ गया और पिक अप वैन पलट गई. इससे गाड़ी के अंदर का पानी सड़क पर बिखर गया और मछलियां सड़क पर छटपटाने लगीं. इसी बीच कुछ लोगों ने हाथ साफ कर लिया.

रायपुर: पिकअप वैन पलटी तो सड़क पर बिखरी मछलियां, आपदा में अवसर ढूंढ मछली चुराने लगे लोग

Raipur Road Accident: चश्मदीदों ने बताया कि वैन के पिछले हिस्से में पानी भरा था, जिसमें जिंदा मछलियां थीं. जब चौक पर ड्राइवर ने गाड़ी मोड़ी तो उसका नियंत्रण बिगड़ गया और पिक अप वैन पलट गई.

रायपुर:

छत्तीसगढ़ (Chhatisgarh) की राजधानी रायपुर के मंदिर हसौद इलाके में हाइवे पर मछलियों से भरी एक पिकअप गाड़ी पलट गई. इस हादसे में कोई हताहत तो नहीं हुआ लेकिन लोगों ने आपदा (हादसे) में लूट का अवसर ढूंढ लिया. हादसे के बाद जैसे-तैसे ड्राइवर ने खुद को पिकअप वैन से बाहर निकाल लिया लेकिन, तब तक रास्ते पर बिखरी मछलियां उठा-उठाकर लोग भागने लगे. 

घटना की जानकारी मिलते ही जब पुलिस आई तो लोगों को मछली लूटने से रोका गया. हादसा मुख्य सड़क पर हुआ था, इसलिए करीब 1 घंटे तक सड़क पर यातायात भी बाधित रहा. कुछ स्थानीय लोगों की मदद से वाहन को सीधा किया गया, फिर मछलियों वापस गाड़ी में डाला गया और रायपुर भेज दिया गया. 


छत्तीसगढ़ : पिता ने मोबाइल फोन छुपाया, नाराज बेटी ने लाठी से पीटकर कर दी हत्या

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पुलिस ने बताया कि इस हादसे में किसी को चोट नहीं पहुंची है. घटना के चश्मदीदों ने बताया कि वैन के पिछले हिस्से में पानी भरा था, जिसमें जिंदा मछलियां थीं. जब चौक पर ड्राइवर ने गाड़ी मोड़ी तो उसका नियंत्रण बिगड़ गया और पिक अप वैन पलट गई. इससे गाड़ी के अंदर का पानी सड़क पर बिखर गया और मछलियां सड़क पर छटपटाने लगीं. इसी बीच कुछ लोगों ने हाथ साफ कर लिया.