इंटरनेट पर छाईं पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू की बेटी राबिया सिद्धू की फोटोज़

इंटरनेट पर छाईं पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू की बेटी राबिया सिद्धू की फोटोज़

फेसबुक पर डाली गई राबिया की तस्वीर

नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी, राजनेता और टेलीविज़न के दि कपिल शर्मा शो के मेंटर नवजोत सिंह सिद्धू और उनकी डॉक्टर और विधायक पत्नी नवजोत कौर को सभी जानते हैं. लेकिन उनके परिवार के बारे में लोगों को ज्यादा जानकारी नहीं रही है.

ये अलग बात है कि लोग सिद्धू को काफी पसंद करते हैं और उनके बारे में और जानना चाहते हैं. सिद्धू की सादगी, विचार और त्वरित शायरी का अंदाज लोगों में उनको लोकप्रिय बनाने का अहम कारण रहा है और अब उनकी बेटी राबिया सोशल मीडिया और इंटरनेट पर काफी छाई हुईं हैं. आजकल राबिया की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं.

फेसबुक पर अभी तक अधिकृत नहीं हुए राबिया सिद्धू नाम के पेज पर काफी तस्वीरें हैं. वहीं ट्विटर पर भी उनके नाम से तीन अकाउंट हैं लेकिन अधिकृत अकाउंट की जानकारी नहीं है. उधर, फोटो साइट इंस्टाग्राम पर भी राबिया सिद्धू के नाम का अकाउंट है जिसे फॉलो करने से पहले संदेश आता है कि यह निजी अकाउंट हैं और इसे फॉलो करने से पहले संबंधित व्यक्ति की इजाजत जरूरी है और एक मैसेज अकाउंटधारक के पास चला जाता है.

खैर, इंटरनेट पर उपलब्ध जानकारी से लगता है कि राबिया फैशन, मॉडलिंग और एक्टिंग की दुनिया में अपना करियर बनाना चाहती हैं... वैसे दिल्ली, पटियाला और सिंगापुर तथा लंदन में राबिया ने पढ़ाई की है, ऐसा नेट पर जो जानकारियां हैं, उससे पता चलता है.

अब, राबिया की तस्वीरें जो वायरल हो रही हैं... उनपर एक नज़र...
 

 


 
 
 
 
 

 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com