यह ख़बर 10 जून, 2013 को प्रकाशित हुई थी

मोदी ने आडवाणी से किया इस्तीफा वापस लेने का आग्रह

खास बातें

  • नरेन्द्र मोदी को भाजपा की चुनाव अभियान समिति का अध्यक्ष बनाए जाने के बाद लालकृष्ण आडवाणी के पार्टी के तीन महत्वपूर्ण पदों से इस्तीफे के बाद गुजरात के मुख्यमंत्री ने वरिष्ठ नेता से बात की और उनसे अपना निर्णय बदलने का आग्रह किया।
अहमदाबाद:

नरेन्द्र मोदी को भाजपा की चुनाव अभियान समिति का अध्यक्ष बनाए जाने के बाद लालकृष्ण आडवाणी के पार्टी के तीन महत्वपूर्ण पदों से इस्तीफे के बाद गुजरात के मुख्यमंत्री ने वरिष्ठ नेता से बात की और उनसे अपना निर्णय बदलने का आग्रह किया।

मोदी ने भाजपा अध्यक्ष राजनाथ सिंह से भी बात की और उनसे कहा कि इस मुद्दे पर पार्टी संसदीय बोर्ड जो भी निर्णय करेगी, वह उसे स्वीकार करेंगे।

मोदी ने ट्विटर पर लिखा, ‘उनकी फोन पर आडवाणीजी से विस्तृत बातचीत हुई है। उनसे निर्णय बदलने का आग्रह किया।’ उन्होंने कहा, ‘मुझे उम्मीद है कि वह लाखों कार्यकर्ताओं को निराश नहीं करेंगे।’ मोदी ने ट्विट किया, ‘राजनाथजी से भी बात की, इतने कम समय में पार्टी की संसदीय बोर्ड की बैठक में नहीं पहुंच सकते लेकिन बोर्ड जो भी निर्णय करेगा, मैं उसे मानूंगा।’ आडवाणी के इस्तीफे के बाद भाजपा के कोर ग्रूप की आपात बैठक बुलाई गई है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रविवार को पणजी में मोदी को भाजपा के चुनाव प्रचार समिति का अध्यक्ष बनाए जाने के बाद गुजरात में उत्सव का माहौल था लेकिन आडवाणी के संसदीय बोर्ड, चुनाव समिति और राष्ट्रीय कार्यकारिणी से इस्तीफा दिए जाने के बाद निराशा का माहौल दिखाई दे रहा है।