विज्ञापन
Story ProgressBack
3 years ago
नई दिल्ली:

देश में बढ़ती महंगाई के मुद्दे पर चर्चा के लिए कांग्रेस सांसद मनीष तिवारी ने शुक्रवार को लोकसभा में स्थगन प्रस्ताव नोटिस दिया है. वहीं, राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के सांसद मनोज कुमार झा ने शुक्रवार को राज्यसभा में नियम 267 के तहत "भारत भर में मानवाधिकारों के उल्लंघन" पर चर्चा करने के लिए स्थगन प्रस्ताव नोटिस दिया है. वहीं, संसद ने राष्ट्रीय औषध शिक्षा एवं अनुसंधान संस्थान (संशोधन) विधेयक 2021 को गुरुवार को मंजूरी प्रदान कर दी जिसमें देश में इस तरह के छह संस्थानों को राष्ट्रीय महत्व के संस्थान का दर्जा देने और फार्मा क्षेत्र में अनुसंधान को बढ़ावा देने के प्रावधान किए गए हैं. बता दें, 29 नवंबर को शुरू हुआ संसद का शीतकालीन सत्र 23 दिसंबर को समाप्त होगा. 

Parliament Live Updates in Hindi :-

Dec 10, 2021 12:07 (IST)
Link Copied
राज्यसभा में AAP सांसद संजय सिंह ने मुजफ्फरनगर में 17 लड़कियों के साथ हुए यौन शोषण का मामला उठाया :-
मुजफ्फरनगर में 17 लड़कियों को प्रैक्टिकल की परीक्षा के नाम पर 18 नवंबर को उनके गांव से ले जाया गया. एक निजी विद्यालय में उन्हें खिचड़ी के साथ नशीला पदार्थ दिया गया और उनके साथ यौन शोषण हुआ. उसके बाद उन्हें धमकी भी दी गई. मेरी सरकार से प्रार्थना है कि इस घटना की फास्ट ट्रैक कोर्ट बनाकर 6 महीने में दोषियों को सख्त सजा दी जाए.
Dec 10, 2021 10:51 (IST)
Link Copied
कांग्रेस सांसद मनीष तिवारी ने लोकसभा में स्थगन प्रस्ताव नोटिस दिया
Dec 10, 2021 10:51 (IST)
Link Copied
राजद के सांसद मनोज कुमार झा ने शुक्रवार को राज्यसभा में "भारत भर में मानवाधिकारों के उल्लंघन" पर चर्चा करने के लिए स्थगन प्रस्ताव नोटिस दिया है.

India Elections | Read Latest News on Lok Sabha Elections 2024 Live on NDTV.com. Get Election Schedule, information on candidates, in-depth ground reports and more - #ElectionsWithNDTV

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;