दूसरों ने 'कम्युनल गीत पर सेक्युलर संगीत' की धुन पर वोट लूटे: मुख्तार अब्बास नकवी

उन्होंने रामपुर के धनियापुर में मीडियाकर्मियों से कहा, ''मैं सभी से वोट डालने की अपील करता हूं. अब तक 'कम्युनल गीत पर सेक्युलर संगीत' की धुन पर कुछ लोगों ने वोट लूटे हैं."

दूसरों ने 'कम्युनल गीत पर सेक्युलर संगीत' की धुन पर वोट लूटे: मुख्तार अब्बास नकवी

राज्य विधानसभा चुनाव के लिए दूसरे चरण का मतदान आज से शुरू हो गया है.

रामपुर:

अल्पसंख्यक मामलों के केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने समाजवादी पार्टी (सपा) पर परोक्ष हमला करते हुए सोमवार को कहा कि अब तक कुछ लोगों ने "कम्युनल गीत पर सेक्युलर संगीत" की धुन पर वोट लूटे हैं. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में लोगों से मतदान करने का आग्रह करते हुए उन्होंने रामपुर के धनियापुर में मीडियाकर्मियों से कहा, ''मैं सभी से वोट डालने की अपील करता हूं. अब तक 'कम्युनल गीत पर सेक्युलर संगीत' की धुन पर कुछ लोगों ने वोट लूटे हैं." नकवी रामपुर के एक मतदान केंद्र पर मौजूद थे, जहां उन्होंने उत्तर प्रदेश चुनाव 2022 के दूसरे चरण के लिए अपना वोट डाला.

हिजाब विवाद को सांप्रदायिक रंग देना भारत की समावेशी संस्कृति के खिलाफ साजिश : मुख्‍तार अब्‍बास नकवी

इस बीच उत्तर प्रदेश के मंत्री जितिन प्रसाद ने भी दूसरे चरण के विधानसभा चुनाव के लिए शाहजहांपुर के एक मतदान केंद्र पर अपना वोट डाला. प्रसाद ने मीडियाकर्मियों से कहा, "मैं विश्वास के साथ कह सकता हूं कि भाजपा उत्तर प्रदेश में 300 से अधिक सीटों के साथ सत्ता में वापसी करने जा रही है. चुनाव के पहले चरण के रुझान बताते हैं कि लोगों ने भाजपा को वोट दिया है. आज दूसरे चरण में लोग फिर से भाजपा को राज्य सरकार द्वारा किए गए कार्यों के आधार पर आशीर्वाद देंगे."

इंडियन अमेरिकन मुस्लिम काउंसिल ने मुख्तार अब्बास नकवी के आरोपों को निराधार बताया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राज्य विधानसभा चुनाव के लिए दूसरे चरण का मतदान आज से शुरू हो गया है. दूसरे चरण में कुल 55 विधानसभा क्षेत्रों में मतदान हो रहा है, जिसमें सहारनपुर, बिजनौर, अमरोहा, संभल, मुरादाबाद, रामपुर, बरेली, बदायूं और शाहजहांपुर जिले शामिल हैं.