जम्मू-कश्मीर में आतंकियों की तलाश के लिए अभियान खाबला वन क्षेत्र तक बढ़ा

जम्मू-कश्मीर के राजौरी को थानामंडी से जोड़ने वाली मुख्य सड़क को शनिवार को यातायात के लिए कुछ समय के लिए बंद कर दिया गया, क्योंकि सुरक्षा बलों ने इलाके में आतंकवादियों के एक समूह की तलाश के लिए अभियान को खाबला जंगल तक बढ़ा दिया.

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों की तलाश के लिए अभियान खाबला वन क्षेत्र तक बढ़ा

सेना और पुलिस ने संयुक्त रूप से चलाया अभियान

जम्मू-कश्मीर के राजौरी को थानामंडी से जोड़ने वाली मुख्य सड़क को शनिवार को यातायात के लिए कुछ समय के लिए बंद कर दिया गया, क्योंकि सुरक्षा बलों ने इलाके में आतंकवादियों के एक समूह की तलाश के लिए अभियान को खाबला जंगल तक बढ़ा दिया. इस बात की जानकारी अधिकारियों ने दी. पुंछ जिले के सुरनकोट और मेंढर जंगल तथा राजौरी जिले के थानामंडी में आतंकवाद रोधी अभियान शनिवार को 27वें दिन में प्रवेश कर गया. 

श्रीनगर में आतंकियों ने अस्‍पताल पर की फायरिंग, सुरक्षाबलों ने इलाके को घेरा

अधिकारियों ने बताया कि जब पुंछ-राजौरी के वन क्षेत्र में आतंकवादियों को पकड़ने का अभियान चल रहा था, सुरक्षा बलों को शनिवार तड़के मुगल रोड से लगे खाबला के विशाल वन क्षेत्र में आतंकवादियों की गतिविधि की सूचना मिली. उन्होंने बताया कि खाबला के वन क्षेत्र में सेना और पुलिस ने संयुक्त रूप से अभियान चलाया, लेकिन संदिग्ध आतंकवादियों का पता नहीं चल पाया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अधिकारियों ने बताया कि अभियान के दौरान यात्रियों की सुरक्षा के मद्देनजर राजौरी-थानामंडी मार्ग पर यातायात को एहतियाती तौर पर रोक दिया गया.  इससे पूर्व 11 अक्टूबर को सुरनकोट जंगल में और 14 अक्टूबर को मेंढर जंगल में तलाशी अभियान के पहले दिन आतंकवादियों के साथ दो अलग-अलग मुठभेड़ों में दो जूनियर कमीशंड अधिकारियों (जेसीओ) सहित नौ सैन्यकर्मी शहीद हो गए थे.
 



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)