श्रीनगर में आतंकियों ने अस्‍पताल पर की फायरिंग, सुरक्षाबलों ने इलाके को घेरा

श्रीनगर में एक अस्‍पताल में आज आतंकियों और सुरक्षाकर्मियों के बीच गोलीबारी हुई. घटना के बाद सुरक्षाबलों ने आतंकियों को घेर लिया लेकिन आतंकी भागने में सफल हो गए.

श्रीनगर में आतंकियों ने अस्‍पताल पर की फायरिंग, सुरक्षाबलों ने इलाके को घेरा

बड़ी संख्‍या में सुरक्षाकर्मी मौके पर पहुंच गए हैंं

नई दिल्‍ली :

श्रीनगर में एक अस्‍पताल में आज आतंकियों और सुरक्षाकर्मियों के बीच गोलीबारी हुई. घटना के बाद सुरक्षाबलों ने आतंकियों को घेर लिया लेकिन  आतंकी भागने में सफल हो गए. बड़ी संख्‍या में सुरक्षाकर्मी मौके पर पहुंच गए हैं. श्रीनगर पुलिस ने ट्वीट किया, 'SKIMS हॉस्पिटल पर आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच थोड़ी देर के लिए गोलीबारी हुई. लोगों की मौजूदगी का फायदा उठाकर आतंकी भागने में सफल हो गए.'सूत्रों ने NDTV को बताया कि एक शख्‍स को इंजुरी के कारण अस्‍पताल ले जाया गया है. शुरुआत में पुलिस ने इसे एक्‍सीडेंटल फायरिंग की घटना बताया था. सूत्रों के अनुसार, मेडिकल कॉलेज और होस्‍टलों की घेराबंदी की गई है.  

कश्‍मीर घाटी में प्रवासी श्रमिकों और अल्‍पसंख्‍यक लोगों को टारगेट किए जाने की घटनाओं के बाद यह पहला प्रमुख आतंकी हमला है. हमलों के चलते सुरक्षा बलों की अतिरिक्‍त 50 कंपनियां श्रीनगर में तैनात की गई हैं. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने हाल ही में श्रीनगर का दौरा  किया था. जम्‍मू-कश्‍मीर में धारा 370 हटाए जाने के बाद यह श्रीनगर का उनका पहला दौरा था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com