"खुली प्रतिस्पर्धा": बॉलीवुड दिग्गजों से मिलने को लेकर शिवसेना के हमले पर योगी का पलटवार

Yogi Adityanath Meet Bollywood Actors :उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को मुंबई में कई फिल्मी शख्सियतों से मुलाकात कर अपने राज्य में प्रस्तावित फिल्म सिटी प्रोजेक्ट के लिए सुझाव मांगे.

महाराष्ट्र में शिवसेना ने योगी आदित्यनाथ के फिल्म निर्माताओं से मिलने पर कड़ा प्रतिरोध जताया

मुंबई:

उत्तर प्रदेश (UP) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi adityanath) ने बॉलीवुड में फिल्म हस्तियों से मुलाकात पर शिवसेना के ऐतराज पर पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि यह "खुली प्रतिस्पर्धा" है और जो भी राज्य बेहतर सुविधाएं देता है, निवेशक उसी ओर आमंत्रित होंगे. शिवसेना ने आरोप लगाया था कि योगी आदित्यनाथ द्वारा मुंबई फिल्म इंडस्ट्री (Bollywood Industry) के फिल्म निर्माताओं से मिलना नोएडा में प्रस्तावित फिल्म सिटी ( Noida Film City) को लेकर उन्हें अपने पाले में लाना है. 

योगी आदित्यनाथ ने कहा, "हम किसी का निवेश हथिया नहीं रहे और न ही उसमें रुकावट डाल रहे हैं. कोई भी ऐसा नहीं कर सकता है. यह कोई किसी का पर्स नहीं है जो छीन ले. यह खुली प्रतियोगिता है. जो भी सुरक्षित माहौल और बेहतर सुविधाएं देगा और बिना किसी भेदभाव के काम करेगा. उसे निवेश मिलेगा." यूपी के सीएम ने सुपरस्टॉर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) , मनमोहन शेट्टी, बोनी कपूर(Bonny kapoor) , तिग्मांशू धूलिया, अनिल शर्मा, अभिनेता अर्जुन रामपाल, सतीश कौशिक, रवि किशन जैसे तमाम फिल्म निर्माताओं और अभिनेताों के साथ बैठक की. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को मुंबई में कई फिल्मी शख्सियतों से मुलाकात कर अपने राज्य में प्रस्तावित फिल्म सिटी प्रोजेक्ट के लिए सुझाव मांगे.

शिवसेना (Shiv Sena) प्रमुख और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackrey) ने कहा था, कोई भी हमसे फिल्म इंडस्ट्री नहीं छीन सकता. हमारे पास चुंबकीय शक्ति है और मुंबई फिल्म उद्योग कहीं नहीं जाएगा. उन्होंने सफाई दी कि महाराष्ट्र किसी राज्य की प्रगति से द्वेष नहीं रखता, कोई भी प्रतिस्पर्धा के साथ आगे बढ़ सकता है. लेकिन कोई अगर जबरदस्ती कारोबार को महाराष्ट्र से बाहर ले जाने का प्रयास करेगा तो हम  उसे सफल नहीं होने देंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(PTI इनपुट के साथ)