यह ख़बर 25 मार्च, 2013 को प्रकाशित हुई थी

ओडिशा में सरकारी दफ्तर में नाबालिग के साथ गैंगरेप

खास बातें

  • ओडिशा के भद्रक जिले में स्थित एक सरकारी दफ्तर में 15 वर्षीय किशोरी के साथ दो व्यक्तियों ने मिलकर दुष्कर्म किया। पुलिस ने बताया कि घटना के चंद घंटों बाद ही दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।
ओडिशा/ भुवनेश्वर:

ओडिशा के भद्रक जिले में स्थित एक सरकारी दफ्तर में 15 वर्षीय किशोरी के साथ दो व्यक्तियों ने मिलकर दुष्कर्म किया। पुलिस ने बताया कि घटना के चंद घंटों बाद ही दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

स्थानीय पुलिस थाना के निरीक्षक पीके मोहपात्रा ने बताया कि राजधानी भुवनेश्वर से 100 किलोमीटर दूर भडारीपोखरी कस्बे के ब्लॉक मुख्यालय स्थित बाल विकास परियोजना कार्यालय में रविवार अपराह्न् में यह घटना हुई थी।

मोहपात्रा ने बताया कि पीड़िता के पिता सरकारी कर्मचारी हैं और वह कार्यालय परिसर में ही रहते हैं। कार्यालय के चपरासी और एक स्थानीय व्यक्ति ने, पास में ही अपने मित्रों के साथ खेल रही पीड़िता से पीने के लिए पानी लाने को कहा। पीड़िता जब पानी लाने कार्यालय के अंदर गई, दो व्यक्ति उसे कार्यालय के एक कमरे में खीच ले गए और उसके साथ दुष्कर्म किया।

काफी देर तक कमरे से बाहर न आने पर पीड़िता के मित्रों ने इसकी सूचना तुरंत पीड़िता के परिवार वालों को दी, जिसके बाद पीड़िता के पिता ने उसे कमरे में गंभीर हालात में पाया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मोहपात्रा ने कहा, पीड़िता के पिता की शिकायत पर 32 साल और 25 साल के दो आरोपी व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और सोमवार को उन्हें अदालत में पेश किया जाएगा।