यह ख़बर 22 जुलाई, 2013 को प्रकाशित हुई थी

तृणमूल विधायक ने दी कांग्रेस नेता को सिर कलम करने की धमकी

खास बातें

  • तृणमूल के एक नेता ने यहां अपने समर्थकों को निर्दलीय उम्मीदवारों पर हमले के लिए उकसाया तो दूसरे ने सरेआम कांग्रेस उम्मीदवार का सिर काटने की धमकी दे डाली, जबकि नादिया में भी रविवार को तृणमूल और लेफ्ट समर्थकों ने एक-दूसरे के ऊपर जमकर बम फेंके।
कोलकाता:

पश्चिम बंगाल में जारी राजनीतिक हिंसा के बीच आज चौथे दौर का मतदान हो रहा है। आज जिन जिलों में वोट डाले जा रहे हैं वे इस प्रकार हैं - मुर्शिदाबाद, नादिया, बीरभूम और मालदा। यहां सुबह 7 बजे से वोटिंग जारी है।

मुर्शिदाबाद में मुख्य मुकाबला लेफ्ट और कांग्रेस के बीच माना जा रहा है। मालदा में भी कुछ ऐसे ही हालात हैं जो कांग्रेस का गढ़ माना जाता है। जबकि बीरभूम में तृणमूल के दो नेताओं के बयान पर बवाल मचा हुआ है।

तृणमूल के एक नेता ने यहां अपने समर्थकों को निर्दलीय उम्मीदवारों पर हमले के लिए उकसाया तो दूसरे ने सरेआम कांग्रेस उम्मीदवार का सिर काटने की धमकी दे डाली, जबकि नादिया में भी रविवार को तृणमूल और लेफ्ट समर्थकों ने एक-दूसरे के ऊपर जमकर बम फेंके।

पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनाव के पहले तीन चरण भी हिंसा से अछूते नहीं रहे और कुछ नेताओं के बयान ने भी आग में घी डालने का काम किया।

रविवार को लाभपुर के विधायक मणिरूल इस्लाम ने बीरभूम जिला कांग्रेस के अध्यक्ष को खुलेआम सिर काट देने की धमकी दे दी। सिथिया में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए मणिरूल इस्लाम ने ऐसा बयान दिया।

इससे पहले तृणमूल के एक नेता अणुब्रत मंडल ने अपने समर्थकों से निर्दलीय उम्मीदवारों और पुलिस पर हमला करने को कहा था।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

चौथे दौर में सबकी नज़र हिंसाग्रस्त मुर्शिदाबाद की तरफ हैं, जहां कल तीन कांग्रेस कार्यकर्ताओं की हत्या कर दी गई थी। मतदान के मद्देनजर इन चार जिलों में सुरक्षा बलों की 93 कंपनियों को तैनात किया गया है।