विज्ञापन
This Article is From Aug 10, 2013

अब गोवा के मंत्री ने आईपीएस को 'गुंडा' कहा

पणजी: ईमानदार नौकरशाहों को नेताओं द्वारा निशाना बनाए जाने पर राष्ट्रीय बहस छिड़े रहने के बीच गोवा के कला एवं संस्कृति मंत्री ने शुक्रवार को एक आईपीएस अधिकारी को समुद्र किनारे होने वाली रेव पार्टियों पर पिछले वर्ष छापेमारी करने को लेकर 'गुंडा' कहा।

मनोहर पर्रिकर नीत गोवा सरकार में कैबिनेट मंत्री दयानंद मांड्रेकर ने भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) के अधिकारी विजय सिंह को गोवा के पर्यटन उद्योग को 'उजाड़ने' के लिए जिम्मेवार ठहराया। आईपीएस अधिकारी ने मादक पदार्थों के कारोबार के लिए बदनाम समुद्री किनारों पर होने वाली पार्टियों पर लगातार छापेमारी की।

उत्तरी गोवा में मादक पदार्थों के कारोबार के लिए बदनाम गांवों में से एक छपोरा में आयोजित सार्वजनिक कार्यक्रम में मंत्री ने यह टिप्पणी की। इस कार्यक्रम में गोवा के पुलिस महानिदेशक किशन कुमार और आईपीएस अधिकारी सिंह भी मौजूद थे।

मांड्रेकर ने कहा, "वे एसपी (पुलिस अधीक्षक) उत्तरी हैं। उन्हें पोर्वोरिम के अपने कार्यालय में रहना चाहिए। समुद्र के किनारे आकर छापेमारी के दौरान एक 'गुंडा' जैसा काम करने के पीछे उनकी मंशा क्या है। उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए।"

गोवा उत्तरी जिले के एसपी के रूप में सिंह ने कई बीच (समुद्र तटीय) पार्टियों पर छापेमारी की। मादक पदार्थों के कारोबार से जुड़े कई नेताओं को छापेमारी रास नहीं आई।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जम्‍मू-कश्‍मीर चुनाव : पहले चरण में किस पार्टी के कितने करोड़पति उम्‍मीदवार? जानिए कितनी है औसत संपत्ति
अब गोवा के मंत्री ने आईपीएस को 'गुंडा' कहा
कंगना रनौत को 'इमरजेंसी' पर राहत नहीं, 6 सितंबर को फिल्म नहीं होगी रिलीज
Next Article
कंगना रनौत को 'इमरजेंसी' पर राहत नहीं, 6 सितंबर को फिल्म नहीं होगी रिलीज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com