सुजैन खान ने डिजाइन किया नया रेस्तरां तो रूमर्ड बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी बोले- बधाई हो Darling

ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान ने गोवा में नया रेस्तरां डिजाइन किया है. हाल ही में अर्सलाान गोनी और सुजैन दोनों ही गोवा में थे. अर्सलान ने सुजैन को यूं बधाई दी है.

सुजैन खान ने डिजाइन किया नया रेस्तरां तो रूमर्ड बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी बोले- बधाई हो Darling

सुजैन खान को अर्सलान गोनी ने यूं दी बधाई

नई दिल्ली :

ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान ने गोवा में नया रेस्तरां डिजाइन किया है. हाल ही में अर्सलाान गोनी और सुजैन दोनों ही गोवा में थे. सुजैन के रूमर्ड बॉयफ्रेंड अर्सलान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक फोटो शेयर की है जिसमें उन्होंने सुजैन को बधाई दी है. इस पार्टी में सुजैन खान के एक्स हज्बैंड ऋतिक रोशन और उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड सबा आजाद भी मौजूद थे. इस पार्टी की कई फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुई थीं. इस पोस्ट में अर्सलान प्रिंटेड शर्ट और डेनिम पैंट में नजर आ रहे थे जबकि सुजैन ने ब्लैक बॉडीकॉन डऐेस के साथ एंकल बूट्स पहन रखे थे.

अर्सलान गोनी ने सुजैन खान को उनके नए रेस्तरां डिजाइन करने पर लिखा था, 'तुम्हारे नए रेस्तरां के लिए बधाई हो डार्लिंग.' कुछ ही देर बार सुजैन खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में इसे रिपोस्ट किया और लिखा है, 'बहुत-बहुत शुक्रिया.' इसके साथ ही किस और हार्ड के इमोजी बनाए थे. इस तरह दोनों की यह पोस्ट खूब वायरल हो रही है. 

5fsgu2gg

कुछ समय से मीडिया में सुजैन खान और अर्सलान गोनी की डेटिंग की खबरें खूब वायरल हो रही हैं. दोनों को कई मौकों पर एक साथ भी देखा गया है. दोनों को मंगलवार को एक साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. उनसे कुछ समय पहले ही ऋतिक और सबा भी एक साथ नजर आए थे. सुजैन खान इंटीरियर डिजाइनर हैं और गोवा में वह वेडरो नाम के रेस्तरां पर काम कर रही थीं. इसकी ग्रैंड ओपनिंग हाल ही में हुई है. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एयरपोर्ट पर हाथ में हाथ डाले स्पॉट हुए : ऋतिक रोशन और सबा आज़ाद