रॉबर्ट वाड्रा की कंपनी को नोटिस बदले की भावना से नहीं : हरियाणा सीएम खट्टर

रॉबर्ट वाड्रा की कंपनी को नोटिस बदले की भावना से नहीं : हरियाणा सीएम खट्टर

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (फाइल फोटो)

चंडीगढ़:

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने मंगलवार को इस बात पर जोर दिया कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा के स्वामित्व वाली कंपनी को बदले की भावना से नोटिस जारी नहीं किया गया है। उनका कहना था कि यह कदम सिर्फ उनके खिलाफ नहीं, बल्कि तमाम डिफाल्टरों के खिलाफ उठाया गया है।

उन्होंने कहा कि यह वाड्रा के होने या नहीं होने का मामला नहीं है, बल्कि बीजेपी सरकार जहां भी कोई गलत कार्य हुआ है, उसकी जांच कराएगी और चीजों को दुरूस्त करेगी।

खट्टर से वाड्रा की कंपनी स्काइलाइट हॉस्पिटैलिटीज को हरियाणा सरकार द्वारा दिए गए नोटिस के बारे में पूछा गया था, जिसमें उनसे डीएलएफ के साथ गुड़गांव में हुए एक भूमि सौदे के बारे में ब्योरा मांगा गया है। इसके जवाब में खट्टर ने कहा, 'देखिए, यह सिर्फ एक कंपनी नहीं है। सभी डिफाल्टरों को नोटिस जारी किए गए हैं।' मुख्यमंत्री ने कहा कि किसी एक को निशाना बनाने अथवा बदले की कार्रवाई का कोई सवाल नहीं है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

खट्टर सरकार 26 अक्टूबर को हरियाणा में अपना एक साल पूरा करने जा रही है। इससे पहले यहां आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन में खट्टर ने कहा कि उनकी सरकार एक पारदर्शी और भ्रष्टाचार मुक्त प्रशासन मुहैया कराने के प्रति कटिबद्ध है। उन्होंने कहा कि कोई भी गलत कार्य जब उनकी सरकार के सामने लाया गया, तो उन्होंने कानून के अनुरूप कदम उठाया।