नीतीश का 'हर घर दस्तक' शुरू, टीम मोदी के पूर्व एक्सपर्ट ने तैयार किया कैंपेन

नीतीश का 'हर घर दस्तक' शुरू, टीम मोदी के पूर्व एक्सपर्ट  ने तैयार किया कैंपेन

पूजा करते मुख्यमंत्री नीतीश कुमार

पटना:

बिहार में चुनावी माहौल गरमाने लगा है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज पटन देवी मंदिर में पूजापाठ करके 'हर घर दस्तक' अभियान की शुरुआत की।

नीतीश कुमार के मुताबिक, हमारी पार्टी के मेंमर्स इस कार्यक्रम के जरिये बिहार के सभी घरों तक पहुंचने की कोशिश करेंगे। हमारा एजेंडा एक करोड़ घरों तक पहुंचने का है।  अगले कुछ दिनों में हमारे 10 लाख कार्यकर्ता घरों में जाएंगे और लोगों से बात करेंगे। घरों से संपर्क करने के बाद उस घर पर नीतीश कुमार का स्टिकर लगाया जाएगा।

चुनावी अभियान के लिए इस कार्यक्रम का आइडिया प्रशांत किशोर द्वारा दिया गया, जो इससे पहले पीएम नरेंद्र मोदी के चुनावी अभियान के अहम सदस्य थे।

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि इस अभियान में पार्टी के सभी सांसद, विधायक और पूर्व विधायक सहित पंचायत स्तर तक के कार्यकर्ताओं को शामिल किया जा रहा है।

'हर घर दस्तक' कार्यक्रम का पहला चरण 2 से 11 जुलाई तक चलेगा, जबकि दूसरा चरण 21 से 30 जुलाई के बीच आयोजित होगा। इस कार्यक्रम के तहत पार्टी ने तीन करोड़ मतदाताओं से सीधा संपर्क करने की योजना बनाई है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उल्लेखनीय है कि 24 जून से चल रहा जद (यू) का 'चौपाल पर चर्चा' कार्यक्रम मंगलवार को समाप्त हो गया। पार्टी ने इस कार्यक्रम के तहत राज्यभर में 35 हजार स्थानों पर चौपाल लगाने का दावा किया है।
(इनपुट्स एजेंसी से भी)