NCP सांसद ने कहा- पार्टी प्रमुख किस्मत वाले हैं क्योंकि उनके बेटा नहीं है

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी की लोकसभा सांसद सुप्रिया सुले ने शनिवार को कहा कि उन्होंने मजाक में पार्टी प्रमुख और पिता शरद पवार से कहा कि वह सौभाग्यशाली हैं कि उन्हें बेटा नहीं है जो करियर बनाने के लिए अपने पिता के साथ पार्टी छोड़कर किसी अन्य दल में चला जाए.

NCP सांसद ने कहा- पार्टी प्रमुख किस्मत वाले हैं क्योंकि उनके बेटा नहीं है

सुप्रिया सुले (फाइल फोटो)

खास बातें

  • NCP सांसद ने कहा- पार्टी प्रमुख किस्मत वाले हैं क्योंकि उनके बेटा नहीं है
  • बेटे के बारे में समझा जाता है कि वह परिवार की विरासत संभालता है- सुले
  • मैं महाराष्ट्र की राजनीति में एक प्रचलन देख रही हूं- सुले
मुंबई:

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) की लोकसभा सांसद सुप्रिया सुले (Supriya Sule) ने शनिवार को कहा कि उन्होंने मजाक में पार्टी प्रमुख और पिता शरद पवार से कहा कि वह सौभाग्यशाली हैं कि उन्हें बेटा नहीं है जो करियर बनाने के लिए अपने पिता के साथ पार्टी छोड़कर किसी अन्य दल में चला जाए. राकांपा के कुछ नेता हाल में भाजपा और शिवसेना में शामिल हो गए और ऐसी हर घटना में इस तरह के कयास लगाए गए कि उनके पिता भी सत्तारूढ़ दल में शामिल होने वाले हैं. उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें यह देखकर आश्चर्य हुआ कि राकांपा नेता पद्म सिंह पाटिल के कथित तौर पर भाजपा में शामिल होने के बारे में एक पत्रकार के सवाल पर उनके पिता क्रोधित हो गए.

मुंबई गैंगरेप: आरोपियों की अभी तक गिरफ्तारी नहीं होने से नाराज NCP ने निकाला मोर्चा

सुले ने कहा कि बेटे के बारे में समझा जाता है कि वह परिवार की विरासत संभालता है. सांसद ने कहा कि उन्होंने पवार से हल्के-फुल्के अंदाज में कहा कि वह सौभाग्यशाली हैं कि उनका कोई बेटा नहीं है. उन्होंने कहा, 'मैं महाराष्ट्र की राजनीति में एक प्रचलन देख रही हूं कि बेटे अपने करियर के लिए अपने पिता को दूसरे दलों में ले जा रहे हैं...इस तरह के विरासत संभालने वालों से बेटियां अच्छी हैं.' 

मैं डरा हुआ हूं, कोई नहीं जानता पीएम मोदी क्या करेंगे: एनसीपी प्रमुख शरद पवार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बहरहाल यह पता नहीं चला कि उनकी टिप्पणी किसके लिए थी. विधायक संदीप नाइक और वैभव पिचाड हाल में भाजपा में शामिल हुए जो राकांपा के वरिष्ठ नेता क्रमश: गणेश नाइक और मधुकर पिचाड के बेटे हैं. वैभव जब भाजपा में शामिल हुए तो उनके पिता भी वहां मौजूद थे जबकि कयास हैं कि गणेश नाइक भी भाजपा में शामिल होने जा रहे हैं. पवार के निकट सहयोगी पद्मसिंह पाटिल के बेटे राणा जगजीत सिंह ने भी शनिवार को भाजपा में शामिल होने की योजना का खुलासा किया. 
 



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)