'ऑपरेशन बालाकोट' को लेकर नवजोत सिंह सिद्धू ने पीएम पर साधा निशाना, नीयत पर उठाए सवाल

उन्होंने (Navjot Singh Sidhu) कहा कि जवानों की शहादत पर सियासत करके चुनाव नहीं जीत पाओगे. साथ ही सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने पीएम मोदी (PM Modi)  से मारे गए आतंकियों की संख्या को लेकर भी सवाल पूछा.

'ऑपरेशन बालाकोट' को लेकर नवजोत सिंह सिद्धू ने पीएम पर साधा निशाना, नीयत पर उठाए सवाल

नवजोत सिंह सिद्धू ने पीएम मोदी पर साधा निशाना

खास बातें

  • पीएम मोदी पर नवजोत सिंह सिद्धू ने साधा निशाना
  • बालाकोट हमले को लेकर सिद्धू ने किया हमला
  • चुनाव जीतने के लिए शहीदों के इस्तेमाल की कही बात
नई दिल्ली:

ऑपरेशन बालाकोट (Operation Balakot) को लेकर पंजाब सरकार के मंत्री और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने एक बार फिर पीएम मोदी पर हमला बोला है. उन्होंने बुधवार को एक ट्वीट कर पीएम मोदी (PM Modi) और उनकी सरकार की नीयत पर सवाल खड़े किए. उन्होंने (Navjot Singh Sidhu) कहा कि जवानों की शहादत पर सियासत करके चुनाव नहीं जीत पाओगे. साथ ही सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने पीएम मोदी (PM Modi)  से मारे गए आतंकियों की संख्या को लेकर भी सवाल पूछा. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि 40 जवान शहीद हुए, कितने आंतकी मरे? 56 इंच का सीना कहां गया? नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने मोदी सरकार को लेकर एक शायरी भी लिखी. उन्होंने लिखा कि तालिम का जोर इतना, तहजीब का शोर इतना, बरकत क्यों नहीं होती, तुम्हारी नीयत में खराबी है.

 

 

बता दें कि यह कोई पहला मौका नहीं है जब नवजोत सिंह सिद्धू ने ऑपरेशन बालाकोट को लेकर पीएम मोदी पर हमला बोला हो. इससे पहले मारे गए आतंकियों की संख्या को लेकर अब कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने भी सवाल उठाए थे. यह विवाद भाजपा अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) के उस बयान के बाद ज्यादा गहरा गया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि पाकिस्तान में भारतीय वायुसेना ने 250 आतंकियों को मार गिराया. इसके बाद नवजोत सिंह सिद्धू ने कई मीडिया रिपोर्ट्स के प्रिंट स्क्रीन शेयर करते हुए ट्वीट किया था.

नवजोत सिंह सिद्धू का पीएम मोदी पर हमला- नहीं डरते तुम्हारे भाड़े के ट्रोल से

केंद्रीय मंत्री एसएस अहलूवालिया के बयान ('एयर स्ट्राइक का मकसद संदेश देना था, मारना नहीं') पर निशाना साधते हुए सिद्धू ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि तो मकसद क्या था? क्या आतंकियों को मारने गए थे या पेड़ उखाड़ने? क्या यह चुनावी हथकंडा था?' इसके अलावा एयर स्ट्राइक में मारे गए आतंकियों की संख्या पर सिद्धू ने लिखा है, '300 आतंकी ढेर हुए, हां या नहीं?' इसके साथ ही उन्होंने लिखा था कि सेना का राजनीतिकरण बंद किया जाए.

 

 

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने भी मारे गए आतंकियों की संख्या पर सवाल उठाए थे. अमित शाह पर निशाना साधते हुए केजरीवाल ने ट्वीट किया था कि क्या अमित शाह के मुताबिक सेना झूठ बोल रही है? सेना ने साफ-साफ कहा है कि कोई मरा या नहीं मरा या कितने मरे, ये नहीं कहा जा सकता. अपने चुनावी फायदे के लिए क्या अमित शाह और भाजपा सेना को झूठा बोल रहे हैं? देश को सेना पर भरोसा है. क्या अमित शाह और भाजपा को सेना पर भरोसा नहीं?'

अमित शाह ने IAF की स्ट्राइक में ढेर आतंकियों की संख्या बताई तो केजरीवाल बोले- तो आपके मुताबिक सेना झूठ बोल रही है?

इसके बाद केजरीवाल ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा था कि सेना झूठ नहीं बोल सकती, भाजपा झूठ बोल रही है. सारा देश सेना के साथ है, लेकिन भाजपा सेना के खिलाफ.'

बालाकोट IAF सर्जिकल स्ट्राइक में कितने आतंकी हुए ढेर? अमित शाह ने बताया आंकड़ा

वहीं, भारतीय वायुसेना द्वारा बालाकोट में की गई एयर स्ट्राइक के सूबत मांगने वालों को आम आदमी पार्टी के नेता डॉ. कुमार विश्वास ने नसीहत दी थी. उन्होंने कहा था कि ऐसी आत्म-दीपित 'सुहागरातों' के सबूत नहीं मांगे जाते. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा था कि सैनिक के लिए शत्रु पर आक्रमण उसके पराक्रम-प्रदर्शन की सौभाग्य-रात्रि होती है! ऐसी आत्म-दीपित “सुहागरातों” के सबूत न तो मांगे जाते है और न ही दिए जाते हैं! कुछ महीनों में ये जगभर को स्वयं ही ज्ञापित हो जाते हैं.'

दरअसल, 26 फरवरी को भारतीय वायुसेना की ओर से पाकिस्तान में घुसकर जैश-ए-मोहम्मद के ठिकानों पर की गई आतंकी कार्रवाई के बाद अब सबूत और कितने आतंकी मरे इस पर सवाल उठ रहे हैं. हालांकि भारतीय सेना की ओर से कहा गया है कि आंकड़ों की किसी भी तरह से पुष्टि नहीं की जा सकती है. लेकिन कई लोग ऐसे भी जो दावा कर रहे हैं कि कम से कम 300 आतंकी मारे गए हैं. ताजा दावा बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने किया है. उनका कहना है कि कम से कम 250 आतंकी मारे गए हैं. 

आखिर क्या हुआ था बालाकोट में? भारत के दावे को साबित कर सकती हैं सैटेलाइट से मिली अप्रकाशित तस्‍वीरें

VIDEO- हमारा मकसद मरने वालों की गिनती करना नहीं होता- IAF चीफ

 

 

 

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com