यह ख़बर 21 अक्टूबर, 2013 को प्रकाशित हुई थी

शोभन बाबा पर अपने रुख से पलटे नरेंद्र मोदी, बाबा ने किया माफ

नई दिल्ली:

नरेंद्र मोदी ने उन्नाव के डोंडिया खेड़ा के महल में सोने के खजाने के बारे में शोभन सरकार के सपने और सरकार की कार्रवाई का मजाक बनाया था, लेकिन अब उनकी राय में शोभन सरकार एक संत हैं, जिनका त्याग और तपस्या आदरणीय है।

दिनभर चले नाटकीय घटनाक्रम के बाद बाब शोभन सरकार ने भी नरेंद्र मोदी को 'माफ' कर दिया है।

उन्नाव के डोंडियाखेड़ा में सोने की खोज में हो रही खुदाई के बाद चर्चा में आए एक बाबा शोभन सरकार को लेकर बीजेपी के पीएम पद के दावेदार नरेंद्र मोदी अपने रुख से पलटते दिखे।

दो दिन पहले मोदी ने एक सभा में बोलते हुए कहा था कि किसी के सपने के आधार पर खुदाई कराने वाली सरकार स्विस बैंकों में भारतीयों का जमा काला पैसा वापस लाए। उस काले धन की कीमत 1000 टन सोने से ज़्यादा होगी।

इसे शोभन सरकार के सपने के मखौल के तौर पर देखा गया नरेंद्र मोदी ने अपने ट्वीट में अब शोभन सरकार की तारीफ की है। मोदी के मुताबिक संत शोभन सरकार के प्रति अनेक वर्षों से लाखों लोगों की श्रद्धा जुड़ी हुई है। उन्होंने कहा कि मैं उनकी तपस्या और त्याग को प्रणाम करता हूं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दरअसल जब नरेंद्र मोदी ने बाबा के सपने पर चल रही खुदाई का मज़ाक बनाया तो शोभन सरकार ने एक चिट्ठी लिखकर नरेंद्र मोदी से सख़्त सवाल किए। शोभन सरकार के सहयोगी ओमजी बाबा ने कहा कि प्रधानमंत्री के तौर पर आपकी ब्रांडिंग को लेकर बीजेपी बहुत पैसा खर्च कर रही है। मैं आपसे ये जानना चाहता हूं कि ये पैसा आ कहां से आ रहा है, ये वाइट मनी है या ब्लैक मनी।
 
यही नहीं, शोभन सरकार के भक्तों ने मोदी को झूठों की पार्टी का सरदार करार दिया।