यह ख़बर 24 अगस्त, 2012 को प्रकाशित हुई थी

मोदी ने किया ट्विटर एकाउंट्स बंद करने का विरोध, प्रोफाइल पर लगाई काली तस्वीर

खास बातें

  • नरेंद्र मोदी ने सुरक्षा और घृणा फैलाने से रोकने के नाम पर केंद्र सरकार द्वारा ट्विटर के कई खातों को बंद करने के फैसले की कड़ी आलोचना करते हुए अपने एकाउंट पर काली तस्वीर लगा दी है।
नई दिल्ली:

गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी ने सुरक्षा और घृणा फैलाने से रोकने के नाम पर केंद्र सरकार द्वारा माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर के कई खातों को बंद करने के फैसले की कड़ी आलोचना की है। यहां तक कि मोदी ने अपने एकाउंट पर काली तस्वीर लगा दी है।

नरेंद्र मोदी ने अपने ट्विटर एकाउंट पर काली तस्वीर लगाते हुए ट्वीट किया, एक आम आदमी के नाते मैं अभिव्यक्ति की आजादी के खिलाफ भारत सरकार की कार्रवाई के विरोध में शामिल हो रहा हूं। मैं अपने डिस्प्ले पिक्चर को बदल रहा हूं। सबको सम्मति दे भगवान...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

महात्मा गांधी के पड़पोते तथा सामाजिक कार्यकर्ता व स्तंभकार तुषार गांधी ने लिखा, सरकार ट्विटर पर अभिव्यक्ति की आजादी की अनुमति नहीं दे रही है और विपक्ष उसे संसद में बोलने नहीं दे रहा है। उन्होंने कहा, मैं भारत सरकार को ऐसे ट्वीट्स की एक सूची भेज रहा हूं, जिन्हें मैं अपने टाइम लाइन से ब्लॉक करना चाहता हूं। यदि वे प्रधानमंत्री को सुरक्षित कर सकते हैं, तो मुझे क्यों नहीं?