यह ख़बर 02 नवंबर, 2014 को प्रकाशित हुई थी

नरेंद्र मोदी 'बहुत अच्छे वक्ता' हैं : अरविंद केजरीवाल

अरविंद केजरीवाल की फाइल तस्वीर

नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक अरविंद केजरीवाल का कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बहुत अच्छे वक्ता हैं और उन्होंने सभी को बिल्कुल सही संदेश दिया है, लेकिन केजरीवाल का मानना है कि वादों को पूरा करने की उनकी रफ्तार बेहद धीमी है।

केजरीवाल ने यह भी कहा कि एक प्रधानमंत्री के तौर पर मोदी ने देश में पिछले पांच महीनों में कुछ सकारात्मकता लाने का काम किया है, लेकिन यह केवल समय ही बताएगा कि लोगों की उम्मीदें पूरी होंगी या नहीं।

दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, वह (मोदी) बहुत अच्छे वक्ता हैं और उन्होंने बिल्कुल सही बातें बताई हैं, लेकिन वादों को पूरा करने की कवायद बेहद धीमी है, इसलिए देखते हैं आगे क्या होता है। 'आप' नेता ने लोकसभा चुनाव में वाराणसी सीटी से मोदी को चुनौती पेश की थी, जिसमें वे असफल रहे थे।

केजरीवाल ने एनडीए सरकार के अपने चुनावी वादों को पूरा करने में असफल रहने की आलोचना करते हुए कहा कि देश की जनता अभी भी बदलाव को तरस रही है। हालांकि उन्होंने कहा कि लोगों की उम्मीदें अब तक खत्म नहीं हुई हैं।

केजरीवाल ने कहा, उन्होंने (एनडीए ने) लोगों की उम्मीदें बढ़ा दी हैं, लेकिन वादों को पूरा करने की उनकी कवायद बेहद धीमी है। लोगों की उम्मीदें अभी भी खत्म नहीं हुई हैं, वह अभी भी जिंदा हैं। लोगों का अब भी मानना है कि चीजें जरूर बदलेंगी। लेकिन सभी का यही कहना है कि अब तक कुछ नहीं हुआ है।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com