यह ख़बर 23 मई, 2013 को प्रकाशित हुई थी

पत्नी ने लगाई फांसी, पति वेबकैम पर देखता रह गया

खास बातें

  • मुंबई में जुहू इलाके के नेहरू नगर में रहने वाले शोभना और उसका पति स्वप्निल आपस में वेबकैम पर बात कर रहे थे और देखते−देखते शोभना ने पंखे से लटककर जान दे दी।
मुंबई:

मुंबई में जुहू इलाके में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जब एक महिला ने उस समय फांसी लगा ली, जब वह अपने पति से वेबकैम पर चैट कर रही थी, और पति देखता रह गया।

बताया गया है कि नेहरू नगर की झुग्गियों में रहने वाली 27-वर्षीय शोभना और उसके पति स्वप्निल बुधवार शाम को आपस में वेबकैम पर चैट कर रहे थे और देखते ही देखते शोभना ने पंखे से लटककर जान दे दी। स्वप्निल ने तुरन्त शोभना की बहन को इसकी सूचना दी, लेकिन जब तक वह पहुंची, काफी देर हो चुकी थी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दरअसल, शोभना और स्वप्निल ने वर्ष 2012 में परिवार वालों से छिपकर कोर्ट में शादी कर ली थी, लेकिन वह अपने मां-बाप के घर में रहती रही। बाद में घरवालों को पता चल गया और उसके बाद दोनों के परिजनों ने सबके सामने दोबारा शादी करने के लिए रजामंदी दे दी, लेकिन आरोप है कि इसके बाद लड़के वालों ने दहेज मांगना शुरू कर दिया, जिससे तनाव पैदा हो गया। जुहू पुलिस ने फिलहाल खुदकुशी का मामला दर्ज कर लिया है और जांच जारी है। पुलिस ने शोभना का लैपटॉप जांच के लिए जब्त कर लिया है।