कोरोना की वजह से मां-बाप पहुंचे अस्पताल तो बच्चे का बर्थडे मनाने के लिए पहुंची पुलिस, दिए ये गिफ्ट

महाराष्ट्र के ठाणे जिले में पुलिसकर्मियों ने एक अनोखा उदाहरण पेश करते हुए सात साल के एक बच्चे के घर पहुंच कर उसका जन्मदिन मनाया और बच्चे के मायूस चेहरे पर मुस्कान ला दी.

कोरोना की वजह से मां-बाप पहुंचे अस्पताल तो बच्चे का बर्थडे मनाने के लिए पहुंची पुलिस, दिए ये गिफ्ट

Thane Police : माता-पिता की गैर मौजूदगी में बच्चे का जन्मदिन मनाया

मुंबई:

महाराष्ट्र के ठाणे जिले में पुलिसकर्मियों ने एक अनोखा उदाहरण पेश करते हुए सात साल के एक बच्चे के घर पहुंच कर उसका जन्मदिन मनाया और बच्चे के मायूस चेहरे पर मुस्कान ला दी. एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी.

दरअसल बच्चे के माता पिता कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. दोनों का नवी मुंबई के एक अस्पताल में उपचार चल रहा है. ऐसे में बच्चा अपनी दादी के साथ रह रहा है. शिल डायघर पुलिस थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक चंद्रकांत जाधव ने बताया कि बच्चे के पिता ने सोमवार रात को ट्वीट कर के बताया था कि वह संक्रमण का उपचार करा रहे हैं इस लिए बच्चे के जन्मदिन के मौके पर उसके साथ नहीं है.

ड्रग्स विवाद पर संसद में जया बच्चन के बयान के बाद बढ़ाई गई अमिताभ बच्चन के घर की सुरक्षा

उन्होंने बताया कि बच्चे के पिता ने उनसे जन्मदिन मनाने का अनुरोध किया था. पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस पर 10 पुलिसकर्मियों की एक टीम मंगलवार दोपहर केक और खिलौने ले कर दिवा कस्बे के खारदीपाडा आवासीय परिसर पहुंची. अधिकारियों ने बताया कि बच्चे को उपहार में क्रिकेट सेट और खिलौने वाली बंदूक दी गई.

सपा नेता ने कंगना रनौत को दी सलाह, तो एक्ट्रेस बोलीं- यह इंडस्ट्री सिर्फ करण जौहर उसके पापा ने नहीं...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस आयोजन ने बच्चे के चेहरे पर मुस्कान ला दी. माता-पिता के अस्पताल में होने के कारण उसे जरा भी उम्मीद नहीं थी कि उसका जन्मदिन मनाया जाएगा. ठाणे पुलिस ने बाद में ट्विटर पर पूरी घटना का जिक्र किया और जन्मदिन की तस्वीरें भी डालीं.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)