मुंबई में अब नहीं खुलेंगी शराब की दुकानें, भीड़भाड़ को देखते हुए BMC ने वापस लिया आदेश

मुंबई में अब शराब की दुकानें नहीं खोली जाएंगी. बीएमसी ने भीड़ को देखते हुए अपना आदेश वापस ले लिया.

मुंबई में अब नहीं खुलेंगी शराब की दुकानें, भीड़भाड़ को देखते हुए BMC ने वापस लिया आदेश

मुंबई में शराब की दुकानों को बंद करने का आदेश.

मुंबई:

मुंबई में अब शराब की दुकानें नहीं खोली जाएंगी. बीएमसी ने भीड़ को देखते हुए अपना पूर्व में दिया आदेश वापस ले लिया. बीएमसी आयुक्त की तरफ से जारी ताजा दिशानिर्देश के अनुसार, 'मुंबई में सभी गैरजरूरी दुकानें बंद रहेंगी. सिर्फ किराने की दुकान और मेडिकल स्टोर जैसी जरूरी दुकानों को खोलने की इजाजत होगी.' बता दें कि लॉकडाउन के तीसरे चरण की शुरुआत सोमवार से हुई और इस दौरान देश के कई राज्यों में शराब के दुकानों को सोशल डिस्टेसिंग का ध्यान रखकर खोलने की इजाजत दी गई थी. हालांकि देश के कई शहरों में शराब के ठेकों पर भीड़ उमड़ पड़ी और सोशल डिस्टेसिंग की जमकर धज्जियां उड़ी.

बता दें कि कोरोनावायरस से सबसे ज्यादा प्रभावित महाराष्ट्र में इसके संक्रमण के 15 हजार से ज्यादा मामले सामने आए चुके हैं और मुंबई देश का एकमात्र ऐसा शहर है जहां करीब 10 हजार कोरोना संक्रमण के मामले हैं. मुंबई में बीते 24 घंटे में कोरोनावायरस के 635 नए मामले सामने आए और इस दौरान 26 लोगों की मौत हो गई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मुंबई में अब तक 387 लोगों की इस वायरस से जान जा चुकी है. इसके साथ ही मुंबई में कोरोना संक्रमितों की संख्या 9 हजार 945 हो गई. वहीं, पूरे महाराष्ट्र की बात की जाए तो वहां बीते 24 घंटे में कोरोना के 841 नए मामले सामने आए हैं और यहां मरने वालों की संख्या 617 हो गई है.