डॉक्टर ने इंजेक्शन लगाकर मरीज को किया बेहोश, फिर उसके साथ किया रेप, अश्लील क्लिप बनाकर कर रहा था ब्लैकमेल

अधिकारी ने बताया कि इसके बाद चिकित्सक ने उसका कथित रूप से बलात्कार किया और जब वह घर लौटी तो पीड़िता को उसके मोबाइल फोन पर उसकी एक आपत्तिनजक वीडियो क्लिप भेजी गई जो चिकित्सक ने बनाई थी.

डॉक्टर ने इंजेक्शन लगाकर मरीज को किया बेहोश, फिर उसके साथ किया रेप, अश्लील क्लिप बनाकर कर रहा था ब्लैकमेल

प्रतीकात्मक तस्वीर

खास बातें

  • 27 वर्षीय महिला चिकित्सक वंशराज द्विवेदी के संपर्क में 2015 में आई थी
  • फोन पर उसकी एक आपत्तिनजक वीडियो क्लिप भेजी गई जो चिकित्सक ने बनाई थी
  • पति को तीन अक्टूबर को उसके फोन में एक वीडियो क्लिप भेजी गई
मुंबई:

58 वर्षीय एक चिकित्सक को एक मरीज का कथित रूप से बलात्कार करने और पीड़िता की एक आपत्तिजनक वीडियो क्लिप बनाकर उसे धमकाने के मामले में गिरफ्तार किया गया है. मेघवाडी पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि जोगेश्वरी इलाके में रहने वाली 27 वर्षीय महिला चिकित्सक वंशराज द्विवेदी के संपर्क में 2015 में आई थी. पीड़िता ने पुलिस के पास दर्ज कराई गई शिकायत में कहा कि आरोपी ने किसी बीमारी के उपचार के लिए मई 2015 में उसे एक टीका लगाया जिसके बाद वह उसके क्लीनिक में बेहोश हो गई. अधिकारी ने बताया कि इसके बाद चिकित्सक ने उसका कथित रूप से बलात्कार किया और जब वह घर लौटी तो पीड़िता को उसके मोबाइल फोन पर उसकी एक आपत्तिनजक वीडियो क्लिप भेजी गई जो चिकित्सक ने बनाई थी.

महिला दोस्त के साथ छेड़छाड़ और यौन उत्पीड़न के मामले में व्यक्ति गिरफ्तार

उन्होंने बताया कि जब पीड़िता ने आरोपी से वह क्लिप मांगी तो चिकित्सक ने उसे धमकाया और कहा कि यदि वह उससे शारीरिक संबंध बनाए नहीं रखती है तो वह क्लिप को ऑनलाइन साझा कर देगा. अधिकारी ने कहा, ‘इसके बाद जब क्लीनिक में कोई मरीज नहीं होता था, तब आरोपी ने कई बार उसका बलात्कार किया.' इस बीच महिला का पिछले साल दिसंबर में विवाह हो गया और वह उपनगर मलाड में अपने पति के घर चली गई. अधिकारी ने बताया कि हालाांकि आरोपी ने हाल में फिर पीड़िता से संपर्क किया और शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव बनाने लगा. महिला ने जब इनकार कर दिया तो उसने वीडियो साझा करने की धमकी दी.

महाराष्ट्र में बीजेपी की टी-शर्ट पहने किसान ने लगाई फांसी, शिवसेना ने सभी दलों से की ये अपील

इसके बाद महिला के पति को तीन अक्टूबर को उसके फोन में एक वीडियो क्लिप भेजी गई, जिसमें महिला और एक व्यक्ति था. जब पीड़िता के पति ने उससे इस बारे में पूछताछ की तो महिला ने उसे आरोपी के बारे में बताया. अधिकारी ने बताया कि इसके बाद महिला का पति उसे मेघवाडी पुलिस थाने लेकर गया और उसने चिकित्सक के खिलाफ एक प्राथमिकी दर्ज कराई. शिकायत के आधार पर आरोपी को शनिवार को गिरफ्तार किया गया और प्रासंगिक धाराओं के तहत उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया. उन्होंने बताया कि आरोपी को रविवार को अदालत में पेश किया गया जिसने उसे 17 अक्टूबर तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया.

Video: चिन्मयानंद केसः सेशन कोर्ट में दोनों पक्षों की जमानत याचिका पर सुनवाई

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)