राम मंदिर निर्माण के लिए आगे आया मुस्लिम समाज, मुंबई में दिया गया 20 लाख रुपये चंदा

अयोध्या में बनने जा रहे राम मंदिर (Ram Temple) निर्माण के लिए चल रहे जनसंपर्क अभियान के तहत मुंबई में मुस्लिम समाज की तरफ से भी आर्थिक योगदान किया गया.

राम मंदिर निर्माण के लिए आगे आया मुस्लिम समाज, मुंबई में दिया गया 20 लाख रुपये चंदा

गोविंददेव गिरि महाराज ने कार्यक्रम में शिरकत की.

मुंबई:

राम मंदिर (Ram Temple) निर्माण के लिए चल रहे जनसंपर्क अभियान के तहत मुंबई में मुस्लिम समाज की तरफ से भी आर्थिक योगदान किया गया. मुंबई बीजेपी (Mumbai BJP) अल्पसंख्यक विभाग के अध्यक्ष वशीम खान ने दावा किया है कि मुस्लिम समाज से जुड़ी तकरीबन 36 अलग-अलग छोटी-बड़ी सामाजिक संस्थाओं ने कार्यक्रम में हिस्सा लेकर मंदिर निर्माण के लिए 20 लाख रुपये का आर्थिक योगदान दिया है. इस कार्यक्रम में जैन समाज के लोग भी उपस्थित रहे. राम मंदिर तीर्थक्षेत्र विकास के कोषाध्यक्ष स्वामी गोविंददेव गिरि महाराज की उपस्थिति में आयोजित कार्यक्रम में अभिनेता रजा मुराद (Raza Murad) भी विशेष रूप से उपस्थित रहे.

इस मौके पर बोलते हुए रजा मुराद ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के निर्णय के साथ ही अयोध्या मंदिर का सारा विवाद खत्म हो गया है. हम सभी इसी भूमि की संतान हैं, हमें इसी में मिल जाना है. प्रेम से हम बिना मूल्य बिक जाते हैं. आज मंदिर के निर्माण में हम सभी भारतवासियों को दिल से मदद के लिए आगे कदम बढ़ाने चाहिए.

इंदौर में मुस्लिम समाज ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए राशि दान की

बताते चलें कि देशभर में राम निर्माण के लिए धन जुटाया जा रहा है. तेलंगाना BJP के अध्यक्ष और सांसद बंदी संजय कुमार (B Sanjay Kumar) ने हाल ही में राम जन्मभूमि निधि समर्पण अभियान के तहत 'जनजागरण' कार्यक्रम की शुरुआत की. उन्होंने कहा, 'इस कार्यक्रम का आयोजन अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण के लिए धन जुटाने के लिए किया गया है. सभी को आगे आना चाहिए और राम मंदिर के निर्माण और विकास के लिए धनराशि दान करना चाहिए.'

गुजरात : राम मंदिर के लिए हो रही चंदा रैली में झड़प के मामले में 40 गिरफ्तार


बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने आगे कहा कि राम मंदिर निर्माण के लिए धनराशि दान करने के लिए विभिन्न राजनीतिक दलों के नेता आगे आए हैं. उन्होंने कहा, 'जनता से प्रतिक्रिया अच्छी मिली है. मैं तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव से भी उम्मीद करता हूं कि वे इस नेक काम के लिए आगे आएं.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: राम मंदिर : चंदा राशि जुटाने की मुहिम शुरू, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने दान में दिए 5 लाख 100 रुपए