मुंबई क्रूज शिप ड्रग्‍स मामले में आरोपी महिला सैनेटरी पैड में छुपाकर ले गई थी ड्रग्‍स: NCB का खुलासा

एनसीबी ने शनिवार को अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) के ड्राइवर से भी पूछताछ की. आर्यन को मुंबई के तट पर एक क्रूज जहाज पर ड्रग जब्ती के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया था. 

मुंबई क्रूज शिप ड्रग्‍स मामले में आरोपी महिला सैनेटरी पैड में छुपाकर ले गई थी ड्रग्‍स: NCB का खुलासा

NCB का कहना है कि आरोपी महिला ड्रग्‍स को सैनेटरी नैपकिन में छुपाकर शिप तक ले गई थी.

मुंबई :

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) ने शनिवार को खुलासा किया कि मुंबई क्रूज शिप ड्रग्स मामले (Mumbai Cruise Ship Drugs Case) में आरोपी महिला ड्रग्‍स को सैनेटरी नैपकिन में छुपाकर शिप तक ले गई थी. साथ ही एनसीबी ने इस मामले में फिल्‍म निर्माता इम्तियाज खत्री को तलब किया है और उन्हें 11 अक्टूबर को एजेंसी के सामने पेश होने के लिए कहा गया है. एनसीबी ने शनिवार को अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) के ड्राइवर से भी पूछताछ की. आर्यन को मुंबई के तट पर एक क्रूज जहाज पर ड्रग जब्ती के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया था. 

नारकोटिक्‍स कंट्रोल एजेंसी ने शनिवार को एक ड्रग तस्कर को इस मामले में पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया है, जिसके बाद इस मामले में गिरफ्तार होने वालों की संख्‍या बढ़कर 19 हो गई है. 

एनसीबी की एक टीम ने कॉर्डेलिया क्रूज जहाज पर एक कथित ड्रग्स पार्टी का भंडाफोड़ किया था. यह शिप 2 अक्टूबर को समुद्र के बीच में था और गोवा जा रहा था. 

मुंबई के एक मजिस्‍ट्रेट कोर्ट ने गुरुवार को आर्यन खान और सात अन्‍य को 14 दिन की न्‍ययिक हिरासत में भेज दिया था. 

आर्यन खान के बचाव में पैरवी कर रहे वकील सतीश मानेशिंदे ने इससे पहले कोर्ट में कहा था, ''आरोपी नंबर 1, आर्यन खान को क्रूज पार्टी के लिए बुलाया गया था. हालांकि, उनके पास बोर्डिंग पास नहीं था. उनके पास वहां पर कोई सीट या वहां केबिन नहीं था. दूसरे, जब्ती के अनुसार, उसके कब्जे से कुछ भी नहीं मिला है. उसे केवल चैट के आधार पर गिरफ्तार किया गया है."

- - ये भी पढ़ें - -
* आर्यन खान ने ऐसे काटे 6 दिन: 'कभी NCB दफ्तर तो कभी कोर्ट और जेल', अब जाएंगे सेशंस कोर्ट
* Gauri Khan Birthday: सुहाना ने मम्मी-पापा की फोटो की शेयर, यूं दी गौरी खान को जन्मदिन की बधाई
* ऋतिक ने आर्यन को किया सपोर्ट, कहा- "कल के चमकते सूरज के लिए, आज अंधेरे से गुज़रना पड़ेगा"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com