Gauri Khan Birthday: सुहाना ने मम्मी-पापा की फोटो की शेयर, यूं दी गौरी खान को जन्मदिन की बधाई

Gauri Khan Birthday: सुहाना खान ने मॉम गौरी खान के जन्मदिन पर उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई दी है. सुहाना ने पापा शाहरुख खान और मम्मी गौरी खान की एक पुरानी फोटो शेयर की है.

Gauri Khan Birthday: सुहाना ने मम्मी-पापा की फोटो की शेयर, यूं दी गौरी खान को जन्मदिन की बधाई

Gauri Khan Birthday: सुहाना खान ने मां गौर खान को दी जन्मदिन की बधाई

खास बातें

  • गौरी खान का आज 51 वां जन्मदिन है
  • सुहाना खान ने शेयर किया मां और पापा का फोटो
  • जमकर वायरल हो रही है पोस्ट
नई दिल्ली:

शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान का आज 51 वां जन्मदिन है. हर बार वे अपना जन्मदिन बेहद ही शानदार पार्टी देकर मनाती हैं. गौरी खान अपने फैशन और स्टाइल को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं. सोशल मीडिया पर वे काफी एक्टिव रहती हैं. वे आए दिनों अपने काम से जुड़े और बच्चों के फोटो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर करती हैं. बता दें कि गौरी खान एक मशहूर इंटीरियर डिजाइन हैं. उन्होंने अपना घर मन्नत खुद ही डिजाइन किया है. यहां तक की वे कई सेलेब्स के हाउस और मनीष मल्होत्रा का वर्कप्लेस भी डिजाइन कर चुकी हैं. 

शोयर की ब्लैक एंड व्हाइट फोटो 
सुहाना खान  सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वे अपने पोस्ट को लेकर खूब सुर्खियां बटोरती हैं. वहीं हाल ही में उनके द्वारा की गई पोस्ट सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई. जी हां, सुहाना ने मां गौरी खान के इस खास दिन पर उन्हें जमकर बधाई दी है. सुहाना ने इस खास मौके पर गौरी और शाहरुख खान की एक रोमांटिक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की है, इस फोटो में दोनों ही सितारे रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं.

आर्यन के सपोर्ट में आए ये सितारे 
बता दें कि गौरी और शाहरुख के बेटे आर्यन खान को ड्रग्स केस में 14 दिनों तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. जिसके बाद से बॉलीवुड सितारे उनके सपोर्ट में आए हैं. ऋतिक रोशन, सुजैन खान समेत कई अन्य सेलेब्स ने आर्यन के लिए पोस्ट किया है. 

इस वीडियो को भी देखें : ऋतिक रोशन ने आर्यन खान का किया समर्थन, लिखा-ईश्‍वर मजबूत लोगों को ही कठिन हालात में डालते हैं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com