पत्नी को वापस बुलाने के लिए पति ने रची बेटे-बेटी की मौत की झूठी सजिश, ऐसे पकड़ा गया

Mumbai News : नाराज पत्नी को बेटे और बेटी की मौत का फोटो भेजकर बुलाने के लिए उसने बेटे को सुलाकर उसपर सफेद कपड़ा और फूल माला डाल दिया था जबकि बेटी को फांसी के फंदे पर लटका रहा था.

पत्नी को वापस बुलाने के लिए पति ने रची बेटे-बेटी की मौत की झूठी सजिश, ऐसे पकड़ा गया

Mumbai के कुरार गांव की इस घटना से मचा हड़कंप

मुंबई:

महाराष्ट्र (Maharashtra Crime News) की राजधानी मुंबई  (Mumbai) में एक अनोखी घटना सामने आई है, जिसमें एक शख्स ने अपनी पत्नी को गांव से वापस बुलाने के लिए अपने ही बेटे और बेटी की मौत की झूठी साजिश रच डाली. उसने बेटे को कफन पहनाया और बेटी को फंदे पर लटकाया.बेटी की चीख सुन पड़ोसियों ने उसे बचाया और आरोपी पिता को पुलिस के हवाले कर दिया. कुरार विलेज पुलिस ने हत्या की कोशिश का मामला दर्ज कर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है.

कुरार पुलिस (Kurar Village Police) के वरिष्ठ निरीक्षक प्रकाश बेले के मुतबिक आरोपी ने पूछताछ में बताया कि नाराज पत्नी को बेटे और बेटी की मौत का फोटो भेजकर बुलाने के  लिए उसने बेटे को सुलाकर उसके उसपर सफेद कपड़ा और फूल माला डाल दिया था जबकि बेटी को फांसी के फंदे पर लटका रहा था. पुलिस के मुताबिक आरोपी शराबी और अपनी पत्नी और बच्चों के साथ अक्सर मारपीट करता था. इससे नाराज होकर 2 साल पहले पत्नी बच्चों के साथ गांव चली गई थी.

डेढ़ महीने पहले बच्चों को वो वापस लाया लेकिन पत्नी नही आई. इसलिए शराब के नशे में उसने दोनों की मौत का फोटो भेजकर उसे बुलाने की साजिश रची थी. लेकिन उसके इस झूठे नाटक में बेटी की जान जाते जाते बची क्योंकि बेटी को बाल्टी उल्टी कर उसपर खड़ा कर उसने पंखे से फंदा उसके गले में बांधने के बाद कूदने को कह रहा था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बेटी ने मना किया तो पंखा चलाने की धमकी दी. इसके बाद बेटी जोर जोर से चिल्लाने लगी "पापा मुझे जाने दो, मुझे अभी मरना नही है.'उसका शोर सुन पड़ोसियों ने घर मे घुसकर मासूम की जान बचाई.