Video : महिला ने नहीं पहना था मास्क, BMC कर्मचारी ने रोका तो जड़ दिया थप्पड़

मुंबई के कांदीवली रोड पर एक महिला ने मास्क न पहने जाने पर बीएमसी कर्मचारी की ओर रोके जाने पर उसे थप्पड़ मार दिया और फिर उसके साथ बदतमीजी की.

मुंबई:

मुंबई में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच एक हैरान करने वाला मामला आया है, जहां मास्क न पहनने की वजह से रोके जाने पर एक महिला ने नगर निगम की कर्मचारी को घूंसे और थप्पड़ जड़ दिया. यह मामला तब सामने आया है, जब अकेले मुंबई में ही नहीं, पूरे महाराष्ट्र में कोरोना की भयंकर दूसरी लहर उमड़ती दिखाई दे रही है.

यह घटना मुंबई के कांदीवली रोड की है. मोबाइल से बनाए गए एक वीडियो में देखा जा सकता है कि बृहन्मुंबई म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन की यूनिफॉर्म पहने एक महिला कर्मचारी ने एक ऑटोरिक्शा को रुकवाया, जिसमें एक महिला बैठी हुई है, जिसने मास्क नहीं पहन रखा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि बीएमसी कर्मचारी उस महिला को मास्क पहनने को कहती है, लेकिन यहां महिला उसपर झपटकर थप्पड़ मार देती है. इसके बाद बीएमसी कर्मचारी ने उसे खींचकर पकड़ लिया और पकड़े रखा. महिला ने खुद को छुड़ाने की कोशिश में बार-बार बीएमसी कर्मचारी को घूंसे और किक मारा, लेकिन बीएमसी वर्कर ने उसे नहीं छोड़ा.

यह भी पढ़ें : मुंबई के उपनगर धारावी में कोरोना के 30 नए केस, छह माह में यह एक दिन में केसों की सर्वाधिक संख्‍या


ऑटोरिक्शा से उतारी गई महिला चिल्लाते हुए सुनी जा सकती है कि 'तुम्हें मुझे रोकने की हिम्मत कैसे हुई?' 'तुम्हें मुझे छूने की हिम्मत कैसे हुई?' घटना से विचलित दिख रही बीएमसी कर्मचारी आसपास इकट्ठा हो चुके लोगों से कहती है कि वो सब महिला को जाने न दें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि मुंबई में कोरोना गाइडलाइंस के तहत किसी भी ऐसे शख्स पर, जिसने मास्क नहीं लगाया है, 200 रुपए का जुर्माना लगाया जा सकता है.  महाराष्ट्र में गुरुवार की रात तक उसके पिछले 24 घंटों में 25,833 नए मामले सामने आए हैं.