मुंबई: फर्जी वैक्सीनेशन कैंप का एक और मामला दर्ज, बॉलीवुड के प्रोडक्शन हाउस की शिकायत पर FIR

शिकायत के मुताबिक 29 मई को 150 लोगों को कैम्प में टीका लगवाया था. खास बात है कि कैम्प का आयोजक वही ग्रुप है, जिसके 5 सदस्यों को कांदिवली पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

मुंबई: फर्जी वैक्सीनेशन कैंप का एक और मामला दर्ज, बॉलीवुड के प्रोडक्शन हाउस की शिकायत पर FIR

प्रतीकात्मक तस्वीर.

मुंबई:

मुंबई में कैम्प लगाकर फर्जी वैक्सीनेशन का एक और मामला दर्ज किया गया है. बॉलीवुड के प्रोडक्शन हाउस मैचबॉक्स की शिकायत पर वर्सोवा पुलिस स्टेशन ने एफआईआर दर्ज की है. शिकायत के मुताबिक 29 मई को 150 लोगों को कैम्प में टीका लगवाया था. खास बात है कि कैम्प का आयोजक वही ग्रुप है, जिसके 5 सदस्यों को कांदिवली पुलिस ने गिरफ्तार किया है. वर्सोवा पुलिस ने मामले में अभी तक राजेश पांडे और संजय गुप्ता को आरोपी बनाया है.कांदिवली की हीरानंदानी हेरिटेज सोसायटी में फर्जी वैक्सीनेशन कैम्प लगाने के मामले में राजेश पांडे फरार है जबकि संजय गुप्ता गिरफ्तार है. 

मुंबई: फर्जी वैक्सीनेशन कैंप मामले में गिरफ्तार आरोपियों को पुलिस कस्टडी में भेजा गया

कांदिवली की हेरिटेज सोसायटी में 390 लोगों ने टीका लगवाया था. पुलिस के मुताबिक ये गिरोह कुल 9 कैम्प लगाकर हजारों को ठग चुका है. जिसमें एक कॉलेज और प्रोड्यूसर रमेश तौरानी की कंपनी टिप्स भी पीड़ित पार्टी है. इस बीच बीएमसी ने पुणे के सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया को पत्र लिखकर कांदिवली की हाउसिंग सोसायटी में दिये गए टीके के बारे में बैच नम्बर से जांच कर जानकारी मांगी है. क्योंकि अभी तक ये साफ नहीं हुआ है कि जो टीका इस गिरोह ने कांदिवली की हाउसिंग सोसायटी में लोगों को दिया है वो असल मे टीका है या कुछ और?

उकसावे का करारा जवाब देते हैं शिवसेना के कार्यकर्ता : उद्धव ठाकरे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इससे पहले मुंबई के कांदिवली में हीरानंदानी हेरिटेज हाउसिंग सोसायटी में फर्जी वैक्सीनेशन कैम्प मामले में गिरफ्तार 4 लोगों को 25 जून तक पुलिस हिरासत में भेजा गया है. कांदिवली पुलिस ने प्राथमिक जांच के बाद एफआईआर दर्ज कर इन लोगों को अरेस्ट किया था. कांदिवली की हीरनंदानी हाउसिंग सोसायटी में 30 मई को कैम्प लगाया गया था. बाद में अलग-अलग अस्पतालों के सर्टिफिकेट आने पर लोगों ने संदेह जाहिर किया था. जिसके बाद से पुलिस मामले की जांच कर रही है और अब चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है.