मुकेश अंबानी ने लंदन में बसने की खबरों का किया खंडन, 300 एकड़ जमीन खरीदने की बताई यह वजह

मुकेश अंबानी अपने परिवार के साथ मुंबई में 400,000 वर्ग फुट में बने एंटीलिया में रहते हैं. रिपोर्टों में कहा गया था कि अंबानी परिवार स्टोक पार्क में 300 एकड़ के कंट्री क्लब को अपना नया निवास बना सकता है. 

मुकेश अंबानी ने लंदन में बसने की खबरों का किया खंडन, 300 एकड़ जमीन खरीदने की बताई यह वजह

रिलायंस इंडस्ट्रियल इन्वेस्टमेंट्स एंड होल्डिंग्स लिमिटेड ने हाल ही में लंदन के स्टोक पार्क में संपत्ति खरीदी है

मुंबई:

लंदन के स्टोक पार्क (Stoke Park) में जमीन खरीदने पर रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (Reliance Industries Ltd) के मालिक मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के परिवार समेत शिफ्ट होने की खबरों को कंपनी ने गलत बताते हुए इन्हें आधारहीन करार दिया. कंपनी की तरफ जारी बयान में कहा गया है कि अखबार में हाल ही में आई एक रिपोर्ट ने अंबानी परिवार के लंदन के स्टोक पार्क में आंशिक रूप से रहने की योजना के बारे में सोशल मीडिया पर अनुचित और निराधार अटकलों को बढ़ावा दिया. 

देश के इस बिजनेसमैन ने कोरोना काल में हर दिन दान किए 27 करोड़ रुपये, मुकेश अंबानी 5वें नंबर पर

इस पर कंपनी स्पष्ट करना चाहती है कि मुकेश अंबानी और उनके परिवार की "लंदन या दुनिया में कहीं और स्थानांतरित करने या रहने की कोई योजना नहीं है.

बता दें कि एशिया के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी अपने परिवार के साथ मुंबई में अल्टामाउंट रोड पर 400,000 वर्ग फुट में बने एंटीलिया में रहते हैं. हाल की रिपोर्टों में कहा गया था कि अंबानी परिवार बकिंघमशायर, स्टोक पार्क में 300 एकड़ के कंट्री क्लब को अपना नया निवास बना सकता है. 

गौतम अडाणी ने एक साल में हर दिन कमाए 1 हजार करोड़, मुकेश अंबानी लगातार 10वें साल सबसे अमीर: रिपोर्ट


इस पर रिलायंस समूह ने कहा कि उसकी रिलायंस इंडस्ट्रियल इन्वेस्टमेंट्स एंड होल्डिंग्स लिमिटेड ने हाल ही में स्टोक पार्क एस्टेट में 300 एकड़ जमीन खरीद है. वह स्पष्ट करना चाहती है कि इस संपत्ति को खरीदने का उद्देश्य गोल्फिंग और स्पोर्टिंग रिसॉर्ट के रूप में इस्तेमाल करना है. इसके लिए लोकल रूल्स और गाइडलाइन्स का पालन किया जाएगा. यह जमीन समूह के तेजी से बढ़ते उपभोक्ता व्यवसाय को जोड़ने का काम करेगा. साथ ही, हम भारत की मेजबानी वाली संस्कृति को विश्वस्तरीय पहचान देना चाहते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


एंटीलिया केस में कई अहम खुलासे, एनआईए ने चार्जशीट तैयार की