धोनी ने कुछ इस अंदाज में मनाया अपना 38वां जन्मदिन, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है VIDEO

इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी ने बेटी जीवा, पत्नी साक्षी और भारतीय क्रिकेट टीम के सदस्यों के साथ अपना 38वां जन्मदिन मनाया.

धोनी ने कुछ इस अंदाज में मनाया अपना 38वां जन्मदिन, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है VIDEO

एमएस धोनी ने परिवार और टीम मेंबर संग बर्थ-डे सेलिब्रेशन किया

नई दिल्ली:

इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी ने बेटी जीवा, पत्नी साक्षी और भारतीय क्रिकेट टीम के सदस्यों के साथ अपना 38वां जन्मदिन मनाया. धोनी के बर्थडे सेलिब्रेशन का वीडियो भी सामने आया है जिसे लोगों ने खूब पसंद किया है और यह सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में धोनी अपनी बेटी जीवा के साथ केक काटते नजर आ रहे हैं. उनके साथ टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली, रोहित शर्मा, युजवेंद्र चहल और टीम के बाकि मेंबर भी नजर आ रहे हैं. 

तेलंगाना: 8 साल की बच्ची को बहला फुसलाकर ले जा रहा था मैकेनिक, तभी लोगों ने कुछ इस तरह दबोचा

इससे पहले धोनी के जन्मदिन पर केक काटने का एक वीडियो उनकी पत्नी साक्षी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है. इस वीडियो में धोनी अपनी बेटी जीवा के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं.  

अब दिल्ली के सरकारी स्कूलों में भी लगने लगे सीसीटीवी कैमरा, निजता का मुद्दा भी उठने लगा

अमेरिका से लौटे CM कुमारस्वामी, 'डैमेज कंट्रोल' की कवायद शुरू, देर रात की विधायकों संग बैठक

एम एस धोनी को पूरी दुनिया से जन्मदिन की शुभकामनाएं मिल रही हैं, इस कड़ी में बीसीसीआई और आईसीसी ने भी बधाई दी. बीसीसीआई ने ट्विटर हैंडल पर लिखा कि चार विश्व कप, चार अलग-अलग लुक. आपको को कौन सा सबसे ज्यादा पसंद है? एक तस्वीर चुनें. हैप्पी बर्थडे धोनी.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि धोनी के करियर में ढेर सारी नगीने जड़े हैं. अपनी कप्तानी के दौरान भारत को दो विश्वकप दिलाने वाले धोनी ने टीम इंडिया को चैंपियंस ट्रॉफी खिताब भी जिता चुके हैं. इसके अलावा उनकी कप्तानी में भारतीय टीम टेस्ट और वनडे में नंबर-1 रह चुकी है.