मेरे साथ वीआईपी व्यवहार की कोई जरूरत नहीं : राज्यसभा सदस्य विवेक तनखा ने स्पाइसजेट से कहा

मेरे साथ वीआईपी व्यवहार की कोई जरूरत नहीं : राज्यसभा सदस्य विवेक तनखा ने स्पाइसजेट से कहा

विवेक तनखा का फाइल फोटो

खास बातें

  • विमानन कंपनी स्पाइसजेट को पत्र लिखकर शिकायत की
  • कहा, उनके प्रति अतिरिक्त शिष्टाचार दिखाने की कोई जरूरत नहीं
  • वह हाल ही में कांग्रेस के टिकट पर राज्यसभा के लिए निर्वाचित हुए हैं
नई दिल्ली:

राज्यसभा सांसद विवेक तनखा ने उनके साथ वीआईपी आचरण के लिए विमानन कंपनी स्पाइसजेट से शिकायत की और कहा कि उनके प्रति अतिरिक्त शिष्टाचार दिखाने की कोई जरूरत नहीं है। तनखा हाल ही में कांग्रेस के टिकट पर राज्यसभा के लिए निर्वाचित हुए हैं।

तनखा के अनुसार बुधवार को वह स्पाइसजेट की एक उड़ान से जबलपुर से दिल्ली हवाई अड्डे पहुंचे। यहां विमानन कंपनी के स्टाफ सिर्फ उन्हें और दो अन्य लोगों को ही बस से आगमन क्षेत्र तक लेकर आए। इस घटना के बाद उन्‍होंने विमानन कंपनी को पत्र लिखा और कहा कि वह नहीं चाहते कि सांसद होने के कारण उनके साथ विशेष शिष्टाचार दिखाया जाए।

उन्होंने एक समाचार चैनल से कहा, ''हम सभी समान हैं, हर कोई सम्मानित है और हम सभी को पंक्ति में खड़ा होकर अपनी बारी की प्रतीक्षा करनी चाहिए। मैं अपने सहयात्रियों के साथ यात्रा कर खुश हूं। मुझे बुरा लगा और लज्जित हुआ।'' उन्होंने कहा कि बस में 30 लोग यात्रा कर सकते थे लेकिन उसमें सिर्फ तीन लोग थे।

संपर्क किए जाने पर स्पाइसजेट के महाप्रबंधक (कारपोरेट मामले) अजय जसरा ने कहा, ''हमें सांसद से कोई अनुरोध नहीं मिला। हमारे लिए हर यात्री महत्वपूर्ण है। हम सभी को बेहतरीन सेवाएं देते रहेंगे।''

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com