टंट्या मामा के ताबीज से मिलता है स्वास्थ्य लाभ : मध्य प्रदेश की मंत्री का अजीबोगरीब बयान

मध्यप्रदेश की पर्यटन मंत्री उषा ठाकुर (Usha Thakur) अक्सर अपने विवादित बयानों के चलते सुर्खियों में रहती हैं. इस बार फिर से मंत्री उषा ठाकुर ने अजीबोगरीब बयान दिया है और लोगों को ताबीज धारण करने की सलाह दी है.

टंट्या मामा के ताबीज से मिलता है स्वास्थ्य लाभ : मध्य प्रदेश की मंत्री का अजीबोगरीब बयान

म.प्र की पर्यटन मंत्री उषा ठाकुर ने कहा टंट्या मामा के ताबीज से मिलते हैं स्वास्थ्य लाभ

भोपाल:

मध्यप्रदेश की पर्यटन मंत्री उषा ठाकुर (Usha Thakur) अक्सर अपने विवादित बयानों के चलते सुर्खियों में रहती हैं. इस बार फिर से मंत्री उषा ठाकुर ने अजीबोगरीब बयान दिया है और लोगों को ताबीज धारण करने की सलाह दी है. उषा ठाकुर ने सेहत के लिए टंट्‍या भील के ताबीज को कारगर बताया है और कहा है कि टंट्या मामा के ताबीज से स्वास्थ्य लाभ मिलता है. हालांकि ये पहला मौका नहीं है जब उषा ठाकुर ने इस तरह का बयान दिया हो. इससे पहले कोरोना वायरस को लेकर उन्होंने एक बयान देते हुए कहा था कि मास्क लगाने के बदले योग करने से और हवन करने से कोरोना वायरस की तीसरी लहर नहीं आएगी.


कोरोना वायरस को लेकर की थी पूजा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अक्सर बिना मास्क में दिखने वाली मंत्री उषा ठाकुर ने इंदौर के देवी अहिल्या बाई एयरपोर्ट में कोरोना महामारी को लेकर एक विशेष पूजा भी की थी. मंत्री जी ने मां अहिल्या की प्रतिमा के सामने ये पूजा करते हुए खूब तालियां बजाई थीं. वहीं उन्होंने ये दावा भी किया था कि सूर्योदय और सूर्यास्त के समय गाय के गोबर के कंडे पर हवन के दौरान गो-घी की महज दो आहुतियां डालने से घर 12 घंटे तक संक्रमणमुक्त रहता है. उन्होंने कहा था कि यज्ञ पर्यावरण को शुद्ध करने की एक चिकित्सा है. ये कर्मकांड नहीं है. हम सब यज्ञ में दो-दो आहुतियां डालकर अपने खाते का पर्यावरण शुद्ध करें. तीसरी लहर भारत को छू तक नहीं पाएगी.