MP: दिग्विजय सिंह के कॉमेडी शो के न्योते पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्र का पलटवार 

मिश्रा ने साफ हिदायत देते हुए कहा कि मध्य प्रदेश में अगर किसी ने हिंदू देवी-देवताओं को अपमानित करने वाला शो किया तो उसका स्थान सिर्फ जेल ही होगा.

MP: दिग्विजय सिंह के कॉमेडी शो के न्योते पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्र का पलटवार 

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्र.

भोपाल:

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्‍विजय सिंह (Digvijay Singh) ने विवादित कॉमेडियन कुणाल कामरा और मुनव्‍वर फारुकी को भोपाल में आकर स्टैंड अप शो करने का न्‍योता भेजा है. इस पर राजनीति तेज हो गई है. इसपर  राज्य के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्र (Narottam Mishra) ने अब पलटवार किया है.

मिश्रा ने साफ हिदायत देते हुए कहा कि मध्य प्रदेश में अगर किसी ने हिंदू देवी-देवताओं को अपमानित करने वाला शो किया तो उसका स्थान सिर्फ जेल ही होगा. उन्होंने कहा, "दिग्विजय सिंह जी को अगर कॉमेडी शो करवाना ही है तो राहुल गांधी जी को क्यों नहीं बुला लेते हैं?"

उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस हमेशा से विभाजनकारी राजनीति कर देश को बांटने की कोशिश करती आई है. गृह मंत्री ने कहा कि हिंदू और हिंदुत्ववादियों को लेकर दिया गया राहुल गांधी जी बयान भी इसी की एक कड़ी है. राहुल जी आज देश की जनता आपको और आपकी पार्टी को अच्छी तरह समझकर पूरी तरह खारिज कर चुकी है.

दिग्विजय सिंह ने स्टैंड-अप कॉमेडियन कुणाल कामरा और मुनव्वर फारूकी को शो करने का भेजा न्योता, रखी ये शर्त

गौरतलब है कि सोमवार को दिग्‍विजय सिंह ने कुणाल कामरा और मुनव्‍वर फारुखी के समर्थन में ट्वीट करते हुए कहा था, ‘‘मैं कुणाल तुम्हारे और मुन्नवर के लिए भोपाल में कार्यक्रम आयोजित करता हूँ. सारी जिम्मेदारी मेरी होगी. शर्त एक होगी, हास्य का विषय केवल दिग्विजय सिंह होगा.'' उन्होंने आगे लिखा था, ‘‘इसमें तो संघियों को एतराज नहीं होना चाहिए. आओ डरो मत. अपनी सुविधानुसार तारीख एवं समय दो. तुम्हारी सभी शर्तें मंजूर हैं.''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस पर भाजपा के विधायक रामेश्वर शर्मा ने प्रतिक्रिया दी थी कि हिंदू देवी-देवताओं का अपमान करने वाले कुणाल कामरा और मुनव्वर फारुकी के कार्यक्रम मध्य प्रदेश तो क्या देश में कहीं भी देशभक्त नहीं होने देंगे.