विज्ञापन
This Article is From Jun 29, 2019

मध्य प्रदेश : नगर निगम अधिकारी की बल्ले से पिटाई करने वाले आकाश विजवर्गीय को स्पेशल कोर्ट से मिली जमानत

निगम अधिकारी की पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद आकाश विजयवर्गीय को गिरफ्तार किया गया था.

मध्य प्रदेश : नगर निगम अधिकारी की बल्ले से पिटाई करने वाले आकाश विजवर्गीय को स्पेशल कोर्ट से मिली जमानत
आकाश विजयवर्गीय को मिली जमानत
भोपाल:

इंदौर के विधायक और बीजेपी के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश विजयवर्गीय को नगन निगम अधिकारी की बल्ले से पिटाई करने के मामले में विशेष अदालत से जमानत मिल गई है. बता दें कि आकाश विजयवर्गीय पर दो मामले दर्ज थे. पहला मामला बिना इजाजत प्रदर्शन का था जबकि दूसरा मामला नगर निगम अधिकारी के साथ मारपीट का था. कोर्ट ने दोनों ही मामले में आकाश को 20-20 हजार रुपये के मुचलके पर जमानत दी है. निगम अधिकारी की पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद आकाश विजयवर्गीय को गिरफ्तार किया गया था. इसके बाद आकाश ने जमानत के लिए अर्जी दी जिसे कोर्ट ने खारिज कर दी. आकाश के खिलाफ थाना एमजी रोड में धारा 353, 294, 506, 147, 148 के तहत मामला दर्ज किया गया था. बता दें कि गंजी कंपाउंड स्थित जर्जर मकान तोड़ने के लिए निगम की टीम पहुंची तो वहां इंदौर तीन से विधायक आकाश विजयवर्गीय ने निगम अधिकारियों को समझाया कि अगर आप 5 मिनट में यहां से नहीं गए तो इसकी जिम्मेदारी आपकी होगी.

कैलाश विजयवर्गीय की इस तस्वीर का असली सच, IPS प्रमोद फलणीकर ने बताया क्या हुआ था उस दिन

इस दौरान जेसीबी मशीन की चाबी भी निकाल ली, जब निगम कर्मी पीछे नहीं हटे तो आकाश अपने हाथ में बल्ला लेकर उनकी पिटाई करते दिखे. इंदौर में हुए इस घटना के दौरान आकाश को वीडियो में देखा गया कि वह एक क्रिकेट बैट के साथ नगर निगम के अधिकारी की पिटाई कर रहे हैं. इस घटना के बाद मध्य प्रदेश के गृहमंत्री बाला बच्चन ने NDTV से कहा था कि कोई भी कितना बड़ा नेता हो, यदि कानून को हाथ में लेने का काम करेंगे तो कानून अपना काम करेगी. यह घटना उस समय हुई थी जब जोनल अफसर धीरेंद्र बायस और असीत खरे नगर निगम की टीम के साथ जेल रोड के पास गंजी कंपाउंड स्थित एक दो मंजिला खतरनाक मकान तोड़ने पहुंचे थे. इसमें करीब पांच परिवार रह रहे थे.

मध्य प्रदेश में 'बल्लाकांड' के बाद 'विकेट कांड' : अब एक और BJP नेता ने की अफसर की पिटाई, देखें- VIDEO

वैसे तो सबने मकान खाली कर दिया था, लेकिन एक किराएदार अफसरों से विवाद करने लगा. इतने में विधायक आकाश विजयवर्गीय और अफसरों से उनका विवाद हो गया. मकान गिराने को लेकर विवाद इतना बढ़ा कि विधायक ने बैट उठा लिया और निगम अफसर धीरेंद्र बायस को दौड़ा-दौड़ाकर पीट दिया. उनके साथ आए कार्यकर्ताओं ने भी अफसर से मारपीट की. घटना के सामने आने के बाद एसएसपी रूचि वर्धन ने कहा था कि विधायक और उनके समर्थकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जा रही है.

VIDEO: आकाश विजयवर्गीय की हुई गिरफ्तारी.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जम्‍मू-कश्‍मीर चुनाव : पहले चरण में किस पार्टी के कितने करोड़पति उम्‍मीदवार? जानिए कितनी है औसत संपत्ति
मध्य प्रदेश : नगर निगम अधिकारी की बल्ले से पिटाई करने वाले आकाश विजवर्गीय को स्पेशल कोर्ट से मिली जमानत
कंगना रनौत को 'इमरजेंसी' पर राहत नहीं, 6 सितंबर को फिल्म नहीं होगी रिलीज
Next Article
कंगना रनौत को 'इमरजेंसी' पर राहत नहीं, 6 सितंबर को फिल्म नहीं होगी रिलीज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com