शादी में शामिल होने आई नाबालिग से दूल्‍हे और उसके दोस्‍त ने किया रेप

शादी में शामिल होने आई नाबालिग से दूल्‍हे और उसके दोस्‍त ने किया रेप

बिजनौर:

रिश्‍तेदारी की शादी में शामिल होने स्‍योहारा गई नाबालिग से दूल्‍हे ओर उसके साथी द्वारा रेप किए जाने की घटना सामने आई है। डरी-सहमी लड़की ने दस दिन बाद इस घटना की जानकारी परिजनों को दी जिसके बाद उन्‍होंने दूल्हे ओर उसके साथी के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज कराया। मामला दर्ज होते हुए आरोपी दूल्‍हा अपने साथी के साथ फरार हो गया।

लड़की ने 10 दिन बाद दी परिवार को जानकारी
जानकारी के अनुसार, स्योहारा निवासी मुस्तफा की कुछ दिन पहले शादी थी, इसमें शामिल होने के लिए पीड़ित लड़की भी गई थी। लड़की के अनुसार बारात जाने से एक पहले रात में जब वह सो रही थी तब दूल्‍हा मुस्तफा और उसका साथी उसे उठाकर एक कमरे में ले गए ओर बलात्कार किया। पीड़िता ने बताया कि दूल्हे ने किसी को भी मामले की जानकारी देने पर उसे जान से मारने की धमकी भी दी थी। इस कारण खौफजदा लड़की घर लौटने पर भी चुपचाप रही। करीब दस दिन बाद उसने अपनी मां को इसकी जानकारी दी। इसके बाद नाबालिग के पिता ने दूल्‍हे मुस्तफा ओर उसके साथी के खिलाफ थाने में तहरीर दी। पुलिस ने लड़की का अस्पताल में डॉक्‍टरी परीक्षण कराने के बाद दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आरोपियों को पकड़ने के लिए टीम गठित
एसपी सुभाष बघेल ने बताया कि लड़की के परिवार की और से तहरीर मिलते ही दोनों आरोपियों के खिलाफ धारा 376 डी और पोक्सो एक्ट के तहत दर्ज करा दिया है । पुलिस ने दोनों को पकड़ने के लिए टीम गठित कर दी है, लेकिन अभी तक दोनों का कोई पता नहीं चला है ।