विज्ञापन
This Article is From Feb 18, 2022

दिल्ली के बाहरी उत्तरी जिला हत्या मामले में नाबालिक गिरफ्तार, बंद कमरे में मिली थी युवक की लाश

दिल्ली (Delhi) के बाहरी उत्तरी जिला हत्या मामले में पुलिस ने एक नाबालिक (Minor) को गिरफ्तार कर लिया है. कुछ दिन पहले विजय कॉलोनी में एक बंद कमरे में एक युवक की लाश मिली थी जिसका नाम आदर्श बताया जा रहा था.

दिल्ली के बाहरी उत्तरी जिला हत्या मामले में नाबालिक गिरफ्तार, बंद कमरे में मिली थी युवक की लाश
नाबालिक को पकड़ कर बाल सुधार गृह में भेज दिया गया है
नई दिल्ली:

दिल्ली (Delhi) के बाहरी उत्तरी जिला हत्या मामले में पुलिस ने एक नाबालिक (Minor) को गिरफ्तार कर लिया है. कुछ दिन पहले विजय कॉलोनी में एक बंद कमरे में एक युवक की लाश मिली थी जिसका नाम आदर्श बताया जा रहा था. मृत के पिता ने पुलिस को सूचित किया था कि उसका लड़का किराए पर रहता था और घर नहीं आता है. जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की.  जब कमरे को खोला गया तो उसके अंदर लाश बरामद हुई जिसे सिर में चोट मार के उसकी हत्या की गई थी.  

दिल्ली में कचरा बीनने वाले व्यक्ति की हत्या के आरोप में दो लोग गिरफ्तार, हत्या के बाद नाले में बहाया शव

पुलिस ने आस पास पूछताछ की तो मालूम चला आदर्श नाम का शक्स वहां किराए पर रहता था. जिसने उसी इलाके में रहने वाली एक कम उम्र की  लड़की से शादी की हुई थी. साथ ही मालूम चला कि आदर्श का एक दोस्त  भी उसके साथ किराए के मकान पर आता था.  पूछताछ पर नाबालिक ने बतया कि वह आदर्श का दोस्त है और दोनो एक दूसरे को काफी समय से जानते थे. जिसके बाद पुलिस ने तकनीकी सहायता और सूचना के आधार पर इलाके में में रहने वाले एक नाबालिक लड़के से पूछताछ की ओर उस पर शक गहराता गया. पूछताछ पर नाबालिक ने बतलाया कि वह आदर्श का दोस्त है और दोनो एक दूसरे को काफी समय से जानते थे. आखिरकार नाबालिक ने अपने जुर्म को कबूल किया और पुलिस ने उसको पकड़ लिया. नाबालिक के पास मृत शक्स का मोबाइल फोन भी बरामद हो गया. 

पत्‍नी ने प्रॉपर्टी के लालच में प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्‍या, महिला सहित चार गिरफ्तार

आसल में आदर्श उस नाबालिक को काफी  परेशान करता था और उसे किसी न किसी बात पर प्रताड़ित करता रहता था. घटना वाले दिन दोनो  शक्स उस कमरे मे मौजूद थे और जब आदर्श सो गया तो नाबालिक ने उसके सिर पर ईट से कई वार किए और उसको खून से लतपथ हालत में छोड़ कर ,उसके हाथ बांध कर कमरा बंद कर दिया और भाग गया. कई दिन तक लाश कमरे में बंद रही. पुलिस को सूचना मिलने पर पुलिस ने लाश को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था. नाबालिक को पकड़ कर बाल सुधार गृह में भेज दिया गया है.

क्राइम रिपोर्ट इंडिया: जमीन कब्‍जाने के लिए गर्भवती महिला सहित दो लोगों को जिंदा जलाया

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com