...जब हरियाणा के CM मनोहर लाल खट्टर को आया गुस्सा, फरसा लेकर पार्टी नेता से बोले- 'गर्दन काट दूंगा तेरी', देखें VIDEO

हरियाणा (Haryana) के सीएम मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह बीजेपी नेता पर ही झल्लाते दिख रहे हैं और गुस्से में कहते हैं कि 'गर्दन काट दूंगा तेरी.'

...जब हरियाणा के CM मनोहर लाल खट्टर को आया गुस्सा, फरसा लेकर पार्टी नेता से बोले- 'गर्दन काट दूंगा तेरी', देखें VIDEO

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar).

खास बातें

  • मनोहर लाल खट्टर ने खोया आपा
  • पार्टी नेता से बोले- 'गर्दन काट दूंगा तेरी'
  • पहले भी कई तरह से विवाद में घिरे हैं खट्टर
नई दिल्ली:

हरियाणा में इसी साल के आखिर में विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Election) होने हैं. सत्ता पक्ष और विपक्ष दोनों ही चुनाव के लिए जी जान से जुट गए हैं. हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar)  भी पूरी तैयारी के साथ लगातार दूसरी बार बीजेपी (BJP) की सरकार बनवाने के लिए जुटे हुए हैं. इसके लिए वह कई सभाएं भी कर चुके हैं. इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने ही कार्यकर्ता पर झल्लाते दिख रहे हैं. वीडियो में एक मंच पर सीएम खट्टर अपने कार्यकर्ता की तरफ फरसा लेकर गुस्से में कहते हैं कि 'गर्दन काट दूंगा तेरी.' इसे लेकर विपक्षी दल कांग्रेस ने जमकर हमला बोला है. 

कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला (Randeep Surjewala) ने मनोहर लाल खट्टर के वीडियो को शेयर कर तंज कसा. सुरजेवाला ने ट्वीट किया, 'गुस्सा और अहंकार सेहत के लिए हानिकारक है. खट्टर साहब को गुस्सा क्यों आता है? फरसा लेकर अपने ही नेता को कहते हैं- 'गर्दन काट दूंगा तेरी'. फिर जनता के साथ क्या करेंगे?

पूर्व सांसद और कांग्रेस नेता दीपेंदर हुड्डा (Deepender Singh Hooda) ने भी ट्वीट कर खट्टर के बहाने बीजेपी पर निशाना साधा. दीपेंदर हुड्डा ने ट्वीट किया, 'गर्दन काट दूंगा तेरी' अपने कार्यकर्ता के लिए ये भाषा क्या किसी संवैधानिक पद पर बैठे व्यक्ति को शोभा देती है?' हरियाणा के मुख्यमंत्री की ये भाषा अहंकार और भाजपाई घमंड का प्रतीक है. भाजपा ये न भूले कि इस देश में घमंड किसी का नहीं टिक पाया है. 

'कश्मीरी बहू' वाला बयान देकर घिरे हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर, राहुल गांधी ने की निंदा

वीडियो में दिख रहा है कि खट्टर जनता से कहते हैं कि फरसा दुश्मनों का नाश करने के लिए है. इस बीच पीछे खड़े बीजेपी के एक नेता ने उन्हें पारंपरिक टोपी पहनाने की कोशिश की. लेकिन मुख्यमंत्री को ये नागवार गुजरा. उनके साथ खड़े नेता ने जैसे ही सीएम खट्टर को टोपी पहनाई, वैसे ही सीएम ने गुस्से में भाजपा नेता को गर्दन काटने की धमकी दे दी.

सेल्फी लेने आए युवक पर भड़के मनोहर लाल खट्टर, धक्का देकर किया किनारे, वीडियो वायरल

बता दें कि इससे पहले खट्टर ने कश्मीरी बहू वाला बयान देकर विवाद खड़ा कर दिया गया था. कश्मीर से आर्टिकल 370 हटने के बाद एक कार्यक्रम में मनोहर लाल खट्टर ने कहा था कि अब हरियाणा के लोग भी कश्मीरी बहू ला सकते हैं. उन्होंने कहा, 'हमारे मंत्री ओपी धनखड़ कहते थे कि वह बिहार से 'बहू' लाएंगे. आजकल लोग कह रहे हैं कि कश्मीर का रास्ता साफ हो गया है. अब हम कश्मीर से लड़कियां लाएंगे'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: 'कश्मीरी बहू' वाले बयान पर घिरे हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर