विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Apr 20, 2022

कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच मनीष सिसोदिया ने कहा-मास्क नहीं पहनने पर जुर्माना लगाने की अभी कोई योजना नहीं

मनीष सिसोदिया ने कहा कि अभी घबराने की जरूरत नहीं है क्योंकि केस कम है लेकिन  20 अप्रैल को विशेषज्ञों और जिला आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (डीडीएमए) के साथ एक बैठक निर्धारित की गई है.

Read Time: 2 mins
कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच मनीष सिसोदिया ने कहा-मास्क नहीं पहनने पर जुर्माना लगाने की अभी कोई योजना नहीं
कोविड के बढ़ते मामलों को लेकर मनीष सिसोदिया ने कहा कि घबराने की जरूरत नहीं है
नई दिल्ली:

राजधानी दिल्ली में बढ़ते कोरोना के मामलों के बीच उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा है कि घबराने की जरूरत नहीं है. साथ ही उन्होंने कहा है कि अभी फिलहाल दिल्ली में मास्क नहीं लगाने वालों पर जुर्माना लगाने की सरकार की कोई योजना नहीं है. मीडिया से बात करते हुए सिसोदिया ने कहा कि हमें कोविड -19 के साथ रहना सीखना होगा क्योंकि यह अधिक समय तक रहेगा; यदि मामले अधिक होते हैं तो हम सख्त कार्रवाई करेंगे." 

उन्होंने कहा कि अभी घबराने की जरूरत नहीं है क्योंकि केस कम है लेकिन  20 अप्रैल को विशेषज्ञों और जिला आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (डीडीएमए) के साथ एक बैठक निर्धारित की गई है. बताते चलें कि दिल्ली में मंगलवार को 600 के अधिक कोरोना के नए मामले दर्ज किए गए थे. हालांकि राहत की बात केवल यह मानी जा सकती है कि संक्रमण दर में कमी आई.

बताते चलें कि देशभर में पिछले कुछ दिनों से कोरोना के मामले तेजी से बढ़ने लगे हैं. नतीजतन अलग-अलग राज्यों में कोरोना के बढ़ रहे केस पर अब केंद्र ने चिंता जताई है. इन राज्यों को चिट्ठी लिखकर केंद्र ने सुझाव दिया है कि किस तरह से इन राज्यों को केस कंट्रोल करना है. केंद्र ने दिल्ली, उत्तर प्रदेश, हरियाणा और मिजोरम से कहा है कि पिछले कुछ दिनों ने यहां कोरोना के केस में बढ़ोत्तरी देखने को मिल रही है लिहाजा इन राज्यों कदम उठाने की जरूरत है. 

ये भी पढ़ें-

दिल्ली में कोरोना के नए केस 600 के पार, मुंबई में 45 दिनों में सर्वाधिक मामले 

Video : कितना कारगर है वयस्क कोविड-19 मरीजों के लिए नेज़ल स्प्रे, जानें हर जरूरी बात

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;