शख्स रेलवे स्टेशन पर सरेआम कर रहा था मास्टरबेट, महिला ने कर दिया फेसबुक लाइव 

पश्चिम बंगाल में एक रेलवे स्टेशन पर चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शख्स प्लेटफॉर्म पर सरेआम मास्टरबेट कर रहा था.

शख्स रेलवे स्टेशन पर सरेआम कर रहा था मास्टरबेट, महिला ने कर दिया फेसबुक लाइव 

पश्चिम बंगाल में शख्स प्लेटफॉर्म पर सरेआम मास्टरबेट कर रहा था.

खास बातें

  • पश्चिम बंगाल में रेलवे स्टेशन पर सामने आया चौंकाने वाला मामला
  • एक शख्स प्लेटफॉर्म पर सरेआम कर रहा था मास्टरबेट
  • महिला ने शख्स की गंदी हरकत को फेसबुक पर लाइव कर दिया
पश्चिम बंगाल:

पश्चिम बंगाल में एक रेलवे स्टेशन पर चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शख्स प्लेटफॉर्म पर सरेआम मास्टरबेट कर रहा था. इस दौरान ट्रेन में बैठी एक महिला ने शख्स की गंदी हरकत को फेसबुक पर लाइव कर दिया. बताया जा रहा है कि बंडेल स्टेशन पर ट्रेन चलने ही वाली थी कि शख्स ने महिला कोच के ठीक सामने मास्टरबेट करना शुरू कर दिया. हालांकि जबतक रेलवे के कर्मचारी इस घटना का संज्ञान लेते तबतक शख्स वहां से भाग चुका था. घटना रविवार को दोपहर करीब सवा एक बजे की है. जब एक लोकल ट्रेन बंडेल स्टेशन पर पहुंची तो करीब 50 साल का अधेड़ शख्स महिलाओं को गंदे इशारे करने लगा. हालांकि महिलाओं ने इसका विरोध नहीं किया क्योंकि ट्रेन चलने ही वाली थी, लेकिन एक 20 वर्षीय महिला ने इस गंदी हरकत के खिलाफ आवाज उठाने का निर्णय लिया. उसने अपना मोबाइल निकाला और फेसबुक पर पूरी घटना का लाइव करना शुरू कर दिया.  

यह भी पढ़ें : उत्तर प्रदेश : चलती बस में महिला से छेड़छाड़ कर रहा था शख्स, पहचान पता चली तो उड़ गए होश, गिरफ्तार

फेसबुक पर लाइव के दौरान महिला कह रही है कि, 'इन दिनों सभी को सबूत चाहिये होता है. इसलिये मैंने घटना का फेसबुक लाइव करने का निर्णय लिया. वह जो चाहता है उसे करने दिया जाए'. महिला के इस साहसिक कदम से कोच में सवार अन्य महिलाओं को भी बल मिला और उन्होंने भी शख्स की गंदी हरकत के खिलाफ प्रोटेस्ट करना शुरू कर दिया. फिर कुछ महिलाओं ने रेलवे स्टाफ को घटना के बारे में सूचित किया. घटना का फेसबुक पर लाइव करने वाली महिला ने एनडीटीवी से बातचीत में कहा कि, शख्स सरेआम गंदी हरकत कर रहा था और वह रेलवे पुलिस के कार्यालय के बाहर खड़ा. जब मैंने वीडियो बनाना शुरू किया तब वे हरकत में आए. हालांकि तबतक शख्स भाग गया. 
 

bengal man masturbatesट्रेन में बैठी महिला ने पूरी घटना का फेसबुक लाइव कर दिया.

यह भी पढ़ें : अमेरिकी फ्लाइट में भारतीय डॉक्टर ने लड़की के साथ की 'गंदी हरकत', गिरफ्तार

बंडेल स्टेशन के रेलवे पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि शख्स ट्रेन पर बैठकर भाग गया. ऐसा लग रहा है कि वह दिमागी रूप से ठीक नहीं था. हमनें घटना की सूचना बर्दवान जीआरपी को दे दी है, लेकिन अभी तक शख्स का कोई पता नहीं चल पाया है. आपको बता दें कि इससे पहले कोलकाता में बस में एक शख्स को मास्टरबेट करते हुए पकड़ा गया था. बाद में जब एक महिला ने फेसबुक पर इस घटना का वीडियो शेयर किया और कोलकाता पुलिस से फेसबुक पेज पर संपर्क किया तो गंदी हरकत करने वाला शख्स पकड़ा गया था. वह पेशे से अखबार वितरक था. पुलिस ने उसे 'बीमार मानसिकता' वाला आदमी बताया था. 

यह भी पढ़ें :  JNU की विदेशी छात्रा के सामने सरेआम करने लगा 'गंदी हरकत', चढ़ा पुलिस के हत्थे   

VIDEO: आंध्र प्रदेश के कॉलेज में छात्रा से रेप, वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com