'कश्मीर फाइल्स' के टिकट दिखाने पर फ्री नारियल पानी पिलाने वाले को फोन पर मिली धमकी

शिकायतकर्ता ने बताया कि 28 मार्च को उसे एक नंबर से फोन आया, जिसमें आरोपी ने उसे यह बैनर हटाने की धमकी दी और कहा कि यदि उसने बैनर नहीं हटाया तो उसे इसके बुरे परिणाम भुगतने होंगे. 

'कश्मीर फाइल्स' के टिकट दिखाने पर फ्री नारियल पानी पिलाने वाले को फोन पर मिली धमकी

मामले में पुलिस ने अरोपी के खिलाफ थाना शहर बल्लभगढ़ में मुकदमा दर्ज कर कानूनी प्रक्रिया शुरू कर दी गई है (Demo Photo)

फरीदाबाद :

बल्लभगढ़ क्षेत्र में 'द कश्मीर फाइल्स' फिल्म की टिकट दिखाने पर फ्री में नारियल पानी पिलाने वाले नारियल वाले को अज्ञात द्वारा फोन पर धमकी दी गई है. इस मामले में पुलिस ने अरोपी के खिलाफ थाना शहर बल्लभगढ़ में मुकदमा दर्ज कर कानूनी प्रक्रिया शुरू कर दी गई है. पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने इस बाबत जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस को दी अपनी शिकायत में पीड़ित ने बताया कि बल्लभगढ़ सेक्टर 2 की मार्केट में उसकी नारियल पानी की दुकान है, जिसमें कुछ दिन पहले उसने एक बैनर लगाया और लिखा था कि 'द कश्मीर फाइल्स' फिल्म की टिकट दिखाओ और फ्री नारियल पानी पीओ. 

शिकायतकर्ता ने बताया कि उसका यह मैसज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. जिसके बाद विभिन्न जगह से फोन आए और लोगों ने उसकी सराहना की. लेकिन 28 मार्च को उसे एक नंबर से फोन आया, जिसमें आरोपी ने उसे यह बैनर हटाने की धमकी दी और कहा कि यदि उसने बैनर नहीं हटाया तो उसे इसके बुरे परिणाम भुगतने होंगे. 

थाना प्रबंधक सिटी बल्लभगढ़ सत्यवान के अनुसार पीड़ित की शिकायत पर थाने में मुकदमा दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी गई है. पुलिस द्वारा पीड़ित को फोन कॉल के आधार पर आरोपियों की तलाश की जा रही है. थाना पुलिस द्वारा इस मामले मे क्राइम ब्रांच की सहायता ली गई है. आरोपियों की तलाश जारी है, जल्द गिरफ्तार किया जाएगा.

यह भी पढ़ें:
VIDEO: बिहार सरकार ने ‘द कश्मीर फाइल्स' के बांटे फ्री टिकट, नाराज विपक्ष के सदस्‍यों ने फाड़कर हवा में उड़ा दिए
'अरविंद केजरीवाल से सीखिए...'- कश्मीरी पंडितों और कश्मीर फाइल्स के मुद्दे पर क्या बोले मनीष सिसोदिया
'The Kashmir Files' पर केजरीवाल के बयान को लेकर असम के CM हिमंत सरमा ने दे डाली ये नसीहत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


"कश्मीरी नरसंहार पर केजरीवाल का रवैया सही नहीं" : कश्मीर फाइल्स को लेकर बीजेपी का हमला