चेन्नई से कोलकाता जा रहे SpiceJet विमान में बीमार हुए व्यक्ति की मौत, जानिये वजह...

चेन्नई से कोलकाता जा रही स्पाइसजेट (SpiceJet) की एक उड़ान में रविवार को एक यात्री बीमार हो गया, जिसके बाद विमान को भुवनेश्वर ले जाया गया. हालांकि, बाद में इस यात्री की मौत हो गई.

चेन्नई से कोलकाता जा रहे SpiceJet विमान में बीमार हुए व्यक्ति की मौत, जानिये वजह...

Spicejet का विमान चेन्नई से कोलकाता जा रहा था.

भुवनेश्वर/नई दिल्ली:

चेन्नई से कोलकाता जा रही स्पाइसजेट (SpiceJet) की एक उड़ान में रविवार को एक यात्री बीमार हो गया, जिसके बाद विमान को भुवनेश्वर ले जाया गया. हालांकि, बाद में इस यात्री की मौत हो गई. एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. अधिकारी ने बताया कि SpiceJet की उड़ान संख्या एसजी 623, बोइंग 737-800 विमान के चेन्नई से उड़ान भरने के बाद अशोक कुमार शर्मा (48) नाम के एक यात्री ने सांस लेने में दिक्कत होने की शिकायत की. इसके तत्काल बाद चिकित्सा आपातकाल घोषित किया गया.

स्पाइसजेट के 2 पायलट एक साल तक के लिए सस्पेंड, विमान उतारने में की थी गड़बड़ी

स्पाइसजेट (SpiceJet) के प्रवक्ता ने बताया कि पायलट ने एक एम्बुलेंस और डाक्टर के लिए आग्रह किया था, जो उपलब्ध करा दिया गया. भुवनेश्वर हवाई अड्डे के निदेशक एस सी होता ने बताया कि विमान के यहां पहुंचते ही शर्मा को तत्काल हवाई अड्डे पर बने चिकित्सा कक्ष में ले जाया गया.

DGCA की कार्रवाई, स्पाइसजेट के दो पायलटों का लाइसेंस एक साल के लिए निलंबित

उन्होंने बताया कि बाद में शर्मा को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत लाया घोषित कर दिया. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: रनवे पर फिसला स्पाइसजेट का विमान