मिजोरम के मुख्यमंत्री को जान से मारने की धमकी देने के आरोप में एक व्यक्ति गिरफ्तार

मिजोरम के पुलिस महानिरीक्षक (मुख्यालय) जॉन नेहलिया ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया कि साइबर अपराध पुलिस ने फर्जी खाते की जांच की, और आरोपी का पता लगाकर उसे गिरफ्तार कर लिया.

मिजोरम के मुख्यमंत्री को जान से मारने की धमकी देने के आरोप में एक व्यक्ति गिरफ्तार

मिजोरम के मुख्यमंत्री जोरमथंगा (फाइल फोटो)

आइजोल:

मिजोरम के मुख्यमंत्री जोरमथंगा को तीन महीने के भीतर इस्तीफा नहीं देने पर जान से मारने की धमकी देने के आरोप में एक व्यक्ति को रविवार को गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने यह जानकारी दी. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपी को पहले 2018 में पूर्व मुख्यमंत्री ललथनहवला को धमकी भरा पत्र लिखने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. विभिन्न फेसबुक समूहों पर साझा की गई एक सोशल मीडिया पोस्ट में रोडिनलियाना उर्फ ​​अपुइया टोछहांग (37) नामक इस व्यक्ति ने जोरमथंगा पर व्यक्तिगत लाभ के लिए राज्य के वार्षिक बजट को हड़पने का आरोप लगाया. वह आइजोल के चनमारी पश्चिम इलाके का निवासी है.

मिजोरम के पुलिस महानिरीक्षक (मुख्यालय) जॉन नेहलिया ने ‘पीटीआई-भाषा' को बताया कि साइबर अपराध पुलिस ने फर्जी खाते की जांच की, और आरोपी का पता लगाकर उसे गिरफ्तार कर लिया. उन्होंने बताया कि उसके पास से कोई हथियार बरामद नहीं किया गया है. उन्होंने कहा कि आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com