Maharashtra News: युवक ने नाबालिग प्रेमिका का अपहरण कर वीडियो सोशल मीडिया पर किया पोस्ट, अरेस्ट

18 जून को लड़के ने कमल चौक इलाके में अपने साथ शाकिन मोहम्मद सिद्दकी (25) की मदद से बाइक पर बैठने के लिए मजबूर किया. लड़के ने पूरी घटना का वीडियो बनाया और इंस्टाग्राम पर अपलोड कर दिया.

Maharashtra News: युवक ने नाबालिग प्रेमिका का अपहरण कर वीडियो सोशल मीडिया पर किया पोस्ट, अरेस्ट

एक युवक ने नाबालिग प्रेमिका अपहरण करके वीडियो सोशल मीडिया पर डाला, अरेस्ट

नागपुर:

महाराष्ट्र के नागपुर में एक 19 साल के लड़के ने 17 साल की नाबालिग का कथित तौर पर अपहरण किया और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया. इस पूरे घटनाक्रम के मामले में पुलिस ने युवक और उसकी मदद करने वाले साथी को गिरफ्तार कर लिया है. नागपुर पुलिस ने रविवार को इस संबंध में जानकारी दी. उन्होंने बताया कि आरोपी समीर खान सलीम खान और युवती के बीच दोस्ती एक कॉमन फ्रेंड के जरिए 2019 में हुई थी. दोनों के बीच गहरा रिश्ता था और वे रेगुलर टिकटॉक वीडियोज भी अपलोड करते थे. एफआईआर के आधार पर जानकारी देते हुए अधिकारी ने बताया कि लड़के ने युवती से शादी का वादा किया था. दोनों के बीच शारीरिक संबंध भी थे. दोनों के बीच सबकुछ ठीक ठाक चल रहा था कि तभी लड़के को युवती के किसी अन्य से अफेयर को लेकर शक हुआ.

18 जून को लड़के ने कमल चौक इलाके में अपने साथ शाकिन मोहम्मद सिद्दकी (25) की मदद से बाइक पर बैठने के लिए मजबूर किया. लड़के ने पूरी घटना का वीडियो बनाया और इंस्टाग्राम पर अपलोड कर दिया. उन्होंने इसमें ये भी जानकारी दी कि लड़की को विट्टा भट्टी इलाके में ले जाया गया, जहां उसके साथ मार-पिटाई की गई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अधिकारी ने ये भी बताया कि आरोपी ने लड़की को कथित तौर पर जान से मारने की कोशिश की, लेकिन लड़की खुद को बचाने में सफल रही.  कुछ स्थानीय लोगों ने ट्विटर के जरिए पुलिस को जानकारी दी. इसके बाद अपराध शाखा के अधिकारियों ने आरोपी और उसके दोस्त को गिरफ्तार तक लिया. इस मामले में पोस्को के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)